छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, 14 और 15 जून को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

Sukma Mahasamund Placement: सुकमा जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के माध्यम से 15 जून को लाइवलीहुड कॉलेज में सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक गार्डियन्स सिक्योरिटी एंड फैसिलीटी प्राइवेट लिमिटेड एसएसडी के माध्यम से छत्तीसगढ़ और हैदराबाद के लिए 400 पदों पर युवाओं का चयन किया जाएगा, जिनमें सिक्योरिटी गार्ड के 350 पदों में आयुसीमा 20 से 35 साल, शरीरिक कद 167.5 सेमी और शैक्षणिक योग्यता 8वीं से 10वीं उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण है।

यह भी पढ़ें:- खेलो इंडिया जनजाति खेल राष्ट्रीय प्रतियोगिता, छत्तीसगढ़ फुटबाल विमेंस टीम ने जीता गोल्ड

वहीं सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 50 पदों में आयु सीमा 30-35 साल, शरीरिक कद 172 सेमी, शैक्षणिक योग्यता स्नातक और एनसीसी की सी प्रमाण पत्र निर्धारित की गई है। दोनों पदों में शरीरिक वजन न्यूनतम 50 किलो और प्रतिमाह वेतन 14500 से 17500 रखी गई है। चयनित अभ्यर्थियों को गार्डियंस ट्रेनिंग अकादमी हैदराबाद में एक माह का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता, निवास, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप का लाभ ले सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र सुकमा से संपर्क कर सकते हैं। (Sukma Mahasamund Placement)

महासमुंद में 14 जून को प्लेसमेंट कैंप

वहीं महासमुंद जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 14 जून 2023 को रोजगार कार्यालय परिसर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक बॉम्बे इंटेलीजेंस सिक्युरिटी रायपुर छत्तीसगढ़ द्वारा सिक्युरिटी गार्ड के 80 पद के लिए 10वीं पास आवेदकों की भर्ती 12 हजार से 15 हजार के मासिक वेतन पर की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ अपनी उपस्थिति दे सकते हैं। (Sukma Mahasamund Placement)

सुरक्षाकर्मी के पद के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

बलरामपुर जिला रोजगार अधिकारी ने बताया है कि भारतीय सुरक्षा परिषद नई दिल्ली और सीस इंडिया लिमिटेड के तत्वाधान में जिले के ग्रामीण समेत शहरी क्षेत्रों के बेरोजगार युवाओं को सुरक्षाकर्मी के पद पर चयन के लिए पंजीकृत कर प्रशिक्षण के बाद स्थायी रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से जनपद स्तर पर सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत 15 जून 2023 को जनपद पंचायत कुसमी में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। (Sukma Mahasamund Placement)

इसी तरह 16 जून को जनपद पंचायत शंकरगढ़ में, 19 जून को जनपद पंचायत राजपुर, 20 जून को जनपद पंचायत वाड्रफनगर, 21 जून को जनपद पंचायत रामचन्द्रपुर, 22 जून को जनपद पंचायत बलरामपुर तथा 23 जून को लाइवलीहुड कॉलेज बलरामपुर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। प्लेसमेंट कैंप में भाग लेने के लिए इच्छुक बेरोजगार युवक अपने सभी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करें। ऐसे में छत्तीसगढ़ में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए ये अच्छा मौका है। वे प्लेसमेंट कैंप में शामिल होकर रोजगार पा सकते हैं। (Sukma Mahasamund Placement)

Related Articles

Back to top button