तेज रफ्तार कार ने लॉरी को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Andhra Pradesh Accident: देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले का है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने राजमार्ग पर एक लॉरी को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। पूर्वी गोदावरी के SP सीएच सुधीर कुमार रेड्डी ने बताया कि दुर्घटना नल्लाचरला गांव में उस समय हुई जब कार राजमार्ग से गलत दिशा में जाने लगी और सड़क किनारे खड़े लॉरी से जा टकराई। 

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, 14 और 15 जून को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

पुलिस ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक ही परिवार के आठ लोग हैदराबाद से गृह प्रवेश समारोह में शिरकत करके लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। 8 माह के बच्चे के अलावा 5 महिलाओं और 2 पुरुषों की हादसे में मौत हो गई। वहीं हादसे में बचे एकमात्र व्यक्ति का राजामहेंद्रवरम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि कार में सवार लोग विजयवाड़ा से राजामहेंद्रवरम की तरफ जा रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है। (Andhra Pradesh Accident)

बता दें कि साल 2021 में सड़क दुर्घटनाओं की वजह से 1.5 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। ये सिलसिला कई सालों से लगातार जारी है। NCRB यानी राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के साल 2021 में जारी आंकड़ों के मुताबिक सड़क  दुर्घटनाओं में होने वाली कुल मौतों में नशीली दवाओं-शराब के नशे में ड्राइविंग से होने वाली मौतों का हिस्सा 1.9% है। इसके अलावा सड़क पर लगभग 90% मौतें तेज रफ्तार, ओवरटेकिंग और खतरनाक ड्राइविंग के कारण हुई हैं। (Andhra Pradesh Accident)

Related Articles

Back to top button