छत्तीसगढ़ में हार के बाद भी कांग्रेसी अधिकारियों को दे रहे मर्यादा रहने की नसीहत, पढ़ें पूरी खबर

Sushil Anand on BJP: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को करारी हार मिली है। इसके बाद भी कांग्रेस नेता प्रदेश के अधिकारियों को मर्यादा में रहने की सलाह दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही प्रशासन के एक्शन को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अधिकारियों से कहूंगा कि वे मर्यादाओं के इतर जाकर काम ना करे। आज भाजपा की सरकार है। अगर सरकार ने आदेश नहीं दिया है तो ऐसी कार्रवाई आप कर रहे तो गलत है। ठेले, गुमटी वालों पर बुलडोजर चलाकर क्या संदेश देना चाहते हैं। अगर किसी ने गलत किया तो कानून के तहत कार्रवाई करे।

यह भी पढ़ें:- आज छत्तीसगढ़ में मिली हार की समीक्षा करेगी कांग्रेस, भूपेश बघेल, बैज समेत कई नेता दिल्ली में मौजूद

कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा कि रोजी-रोटी पर बुलडोजर चला रहे हैं। हम विपक्ष पर रहकर लड़ाई लड़ेंगे। नेता प्रतिपक्ष को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। पर्यवेक्षक आएंगे। अभी इसके लिए कुछ तय नहीं हुआ है।पार्टी के कार्यक्रम आने के बाद ही कुछ होगा। इसमें अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक पर कहा कि जहां-जहां चुनाव हुए हैं वहां के नेताओं की बैठक है। हार की क्या वजह रहेगी उसकी समीक्षा होगी। सभी चीजों पर विमर्श होगा। (Sushil Anand on BJP)

स्काई वॉक को लेकर राजेश मूणत ने कांग्रेस पर हमला बोला है। इस पर पलटवार करते हुए सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि हर सरकार की अपनी प्राथमिकताएं होती है। सरकार बनी है तो अपने आधार पर काम करेंगे। स्काई वॉक से कांग्रेस को लेना देना नहीं है। स्काई वॉक बीजेपी के भ्रष्टाचार का स्मारक है और हमेशा रहेगा। धान खरीदी को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री ने शपथ नहीं लिया है तो अधिकारियों को पहले की तरह व्यवस्था रखिए चाहिए। धान बर्बाद न हो इसका ध्यान रखे।अधिकारी अपने दायित्व का निर्वहन करे। (Sushil Anand on BJP)

गोधन न्याय योजना को बंद किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर सरकार की प्राथमिकता होती है। गोधन न्याय योजना ऐसी है, जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की थी। आगे इसको चालू करना नहीं करना बीजेपी के ऊपर है, लेकिन दलगत राजनीति से उठकर इसे आगे बढ़ाए। सरकार बदलने के बाद पुलिस गुंडे-बदमाशों की सूची लेकर घूम रही है। इसे लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा कि जब-जब सरकार बदलती है कई अधिकारी अतिस्वामी भक्ति और और ओवररक्टिंग करते हैं। शासन कानून के हिसाब से चलता है। बुलडोजर भय और आतंक का प्रतीक है। आप कानून के हिसाब से कार्रवाई करिए। राजनीति और जुमलेबाजी के लिए इस तरह की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। (Sushil Anand on BJP)

Related Articles

Back to top button