स्कूल में शिक्षक ने खेला खूनी खेल, दो सहकर्मी को मौत के घाट उतारा, खुद को भी मारी गोली

Jharkhand Crime News : झारखंड के गोड्डा के एक सरकारी हाईस्कूल की लाइब्रेरी में एक शिक्षक ने मंगलवार को अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में एक शिक्षक और शिक्षिका की मौत हो गई। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। उसे गंभीर रूप से जख्मी हालत में हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में बढ़ सकती है धान खरीदी की मियाद, शाम तक आएगा आदेश !

बताया जा रहा है कि यह वारदात लव ट्राएंगल में अंजाम दी गई है। वारदात पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के चतरा गांव स्थित सरकारी स्कूल की है। बताया गया कि रवि रंजन नामक शिक्षक ने लाइब्रेरी में पहुंचकर पहले दरवाजा बंद कर दिया और वहां मौजूद सहकर्मी शिक्षिका सुजाता देवी और आदेश सिंह को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद की कनपट्टी पर भी गोली मार ली। (Jharkhand Crime News)

लाइब्रेरी में ताबड़तोड़ गोली चलने की आवाज सुनकर स्कूल के अन्य शिक्षकों ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो सुजाता देवी और आदर्श सिंह मृत पाए गए, जबकि, रवि रंजन खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा था।

ग्रामीणों के मुताबिक रवि रंजन का डायवोर्स हो चुका है। वह सुजाता देवी के प्रति आकर्षित था। सुजाता पहले से शादीशुदा थी। उसके पति फौज में हैं। वारदात में मारे गए दूसरे शिक्षक आदर्श सिंह उत्तर प्रदेश के चंदौली के रहने वाले थे। इस वारदात से इलाके में सनसनी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Jharkhand Crime News)

Related Articles

Back to top button