सोनीपत में दिल्ली के 2 पुलिसकर्मियों की मौत, सड़क हादसे में गई जान

Road Accident in Haryana: हरियाणा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत का है, जहां नेशनल हाईवे-44 पर कुंडली के पास कार और ट्रक की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसा आगे जा रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने पर हुआ। इससे पीदे चल रही कार ट्रक के पीछे जा घुसी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और रणबीर सिंह चहल के रुप में हुई है। बेनीवाल हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल और चहल आदर्श नगर थाना में तैनात थे।

यह भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, ऑनलाइन गेमिंग कंपनियों को लेकर मांगा जवाब

हादसे को लेकर पश्चिमी विहार दिल्ली के रहने वाले रामकुमार ने थाना कुंडली में FIR दर्ज कराई है। बेनीवाल झज्जर के दादनपुर गांव और रणबीर चहल नरवाना जींद का रहने वाला था। दोनों रात के 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे थे, जहां हादसा हो गया। कार को दिनेश बेनीवाल चला रहा था। केंद्रीय वित्त मंत्रालय से रिटायर्ड रामकुमार ने पुलिस को बताया कि इंस्पेक्टर रणबीर सिह चहल उसकी भतीजी का पति है। रणबीर सिह चहल और दिनेश बेनिवाल किसी काम से 8 जनवरी की शाम को दिल्ली से सोनीपत जा रहे थे। कुंडली में प्याऊ मनियारी के पास उनके आगे जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी। दोनों इंस्पेक्टरों की कार पीछे ये ट्रक में जा घुसी। (Road Accident in Haryana)

कल हरियाणा में 6 लोगों की हुई थी मौत

कुंडली थाना के IO एसआई कटार सिंह ने बताया कि ड्राइवर अपने ट्रक काे लापरवाही से चला रहा था और अचानक से ब्रेक लगाने से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।  ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं कल हरियाणा के सिरसा में एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जिनमें तीन महिलाएं भी हैं। कार में सवार लोग गंगानगर से परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने हिसार जा रहे थे। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक 5 मृतक आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस के मुताबिक राजस्थान के श्री गंगानगर के रहने वाले बनवारी लाल के ससुर का निधन हो गया था। इसकी सूचना मिलते ही वह अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे थे। (Road Accident in Haryana)

Related Articles

Back to top button