गोवर्धन पूजा के दिन बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत

Death Drowning in Kaimur: बिहार के कैमूर में दिवाली की अगली सुबह यानी गोवर्धन पूजा के दिन दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत हो गई है। मृतकों में चार लड़की और एक लड़का शामिल है। लड़कियों में तीन सगी बहनें हैं। जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घटना करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव स्थित फकीराना तालाब की है। घटना के बाद ग्रमीणों ने एक-एक कर सभी बच्चों का तालाब से बाहर निकाला। आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें:- कार और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 5 सदस्यों समेत 6 लोगों की मौत

मृतकों की पहचान धवपोखर गांव के रहने वाले शिक्षक सुशील राम की बेटियों अनु प्रिया (उम्र 12), अंशु प्रिया (उम्र 10) और मधु (उम्र 8) के रूप में हुई है। इसके अलावा सुशील राम के छोटे भाई सुनील राम की 4 साल के बेटी अपूर्वा कुमारी और सुशील राम की बहन रिंकू देवी के चार साल का बेटा अमन शामिल हैं। वहीं इस हादसे में परिवार के ही तीन बच्चों की जान बाल-बाल बच गई।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। (Death Drowning in Kaimur)

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक कागजी प्रक्रिया की जा रही है। भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के पांच बच्चे करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव के फकीराना तालाब में नहाने या मछली मारने के उद्देश्य से गए थे। इसी दौरान पांचों बच्चे तालाब में डूब गए। गांव वालों ने उनको डूबते देखा तो सभी को तालाब से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। त्योहार के दूसरे दिन एक साथ 5 बच्चों की मौत से गांव में मातम छा गया है। (Death Drowning in Kaimur)

Related Articles

Back to top button