CM भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल से की बात, फोन पर दी बधाई

CM On New Governor: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन को बधाई दी है। उन्होंने फोन कर नए गवर्नर को बधाई दी। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त गवर्नर विश्व भूषण हरिचंदन जी से फोन पर बात कर उन्हें हम सब की ओर से बधाई और शुभकामनाएं दी। आशा करता हूं कि संवैधानिक अभिभावक के रूप में प्रदेश की जनता के हक और अधिकार के लिए उनका पूर्ण मार्गदर्शन और सहयोग हम सबको मिलेगा।

यह भी पढ़ें:- मीडिया से रूबरू हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, इन मुद्दों पर की बात

वहीं छत्तीसगढ़ के किसी भी BJP नेता के राज्यपाल नहीं बनने के सवाल पर CM भूपेश बघेल ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि एक तो BJP चेहरा घोषित नहीं कर रही है। रमन सिंह को राज्यपाल फिर नहीं बनाए। राज्यपाल रमेश बैस को प्रमोशन मिल गया। रमन सिंह को लॉलीपॉप भी नहीं मिला, दुर्भाग्य है। इसके साथ ही CM भूपेश बघेल ने बैकुंठपुर में रामचंद्र सिंहदेव की प्रतिमा अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने लोगों को संबोधित किया और कहा कि घड़ी चौक अब कुमार चौक के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने कोरिया कुमार की समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धांजलि भी दी। (CM On New Governor)

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने नक्सल समेत राजनीति के मुद्दों पर अपनी बात रखी। लोकसभा सचिवालय की ओर से राहुल गांधी को नोटिस थमाए जाने पर CM भूपेश ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से कह रहे हैं कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जाता। ये नोटिस उनकी बातों की पुष्टि करती है। साथ ही नक्सल और नक्सली क्षेत्र में नेताओं की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि बस्तर में नक्सली सिकुड़ रहे हैं और कमजोर हो रहे हैं। (CM On New Governor)

Related Articles

Back to top button