Honda के इस कार की छोटे शहरों में भारी डिमांड! खासियत जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली : कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक बार होंडा शो रूम जरूर जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि होंडा के सेडान कार की खासियत जान आप हैरान रह जाएंगे। कम कीमत में कार के फीचर्स ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। यही वजह है कि सेडान की दूसरी पीढ़ी के मॉडल की डिलीवरी भी अब 2 लाख को पार कर चुकी है।

इसे भी पढ़े:सरकारी नौकरी: स्वास्थ्य विभाग में 1 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती, सैलरी 65 हजार तक, देखें डिटेल

बता दें कि होंडा कंपनी ने इंडियन मार्केट में इस सेडान का पहला मॉडल 2013 में उतारा था। जिसे ग्राहकों ने खूब पसंद किया है। वहीं अब दूसरी पीढ़ी के मॉडल की ग्राहकों को लुभा रही है। इस कार की डिलीवरी 2 लाख के पार कर चुकी है।

दूसरी पीढ़ी की Honda Amaze कुल सेल में से 68% डिमांड टियर-2 और टियर-3 शहरों से है। कंपनी के सीईओ गाकू नकानिशी ने कहा, ‘होंडा अमेज़ हमारे लिए एक महत्वपूर्ण प्रोडक्ट है। इसे इंडियन कस्टमर्स के हिसाब से बनाया गया है, और कंपनी की सेल में सबसे अधिक वॉल्यूम इसी कार का है।

होंडा अमेज़ एक आधुनिक सेडान है,

ये डिजाइन में बोल्ड और बेहतर इंटीरियर, ड्राइविंग पर्फोर्मेंस, एडवांस फीचर्स और सेफ्टी टेक्नीक के साथ आती है। इसमें होंडा का फेमस 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन ऑप्शन मिलता है। दोनों विकल्पों में मैनुअल और सीवीटी वर्जन मौजूद है। Honda Amaze कंपनी की 95% Make In India कार है। कार की एक्स-शोरूम कीमत 6.32 लाख रुपये से शुरू होकर 11.15 लाख रुपये तक है।

Related Articles

Back to top button