Jagdeep Dhankhar Mimicry : PM मोदी ने उपराष्ट्रपति धनखड़ को किया फोन, ‘मिमिक्री’ वाले ‘अपमान’ पर गहरा दु:ख व्यक्त किया

पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति से हुई बातचीत के दौरान कहा कि 20 साल से मेरा भी ऐसा ही अपमान किया जाता रहा है.

Jagdeep Dhankhar Mimicry : राज्यसभा सभाति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात की है. पीएम मोदी ने बुधवार की सुबह उपराष्ट्रपति धनखड़ को फोन पर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की ओर से उनकी की गई मिमिक्री को लेकर भी बात की.

पीएम मोदी ने कहा कि आपको जो सुनना पड़ा है, वो प्रधानमंत्री पिछले 20 साल से सुन रहे हैं. देश के उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ, और वह भी संसद में, ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

पीएम मोदी बोले- 20 सालों से सह रहा हूं

पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से बात करते हुए उनके साथ हुई घटना पर दुख व्यक्त किया. पीएम मोदी ने कहा कि “आज जो आपके साथ हो रहा है, उसे मैं भी 20 सालों से सह रहा हूं.” बता दें कि पीएम मोदी से फोन पर बात होने की जानकारी उपराष्ट्रपति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट के जरिए दी है.

जिसमें उन्होंने लिखा है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का फोन आया और उन्होंने कल संसद के पवित्र परिसर में कुछ सांसदों द्वारा प्रदर्शित की गयी अपमानजनक नाटकीयता पर अत्यंत दुख व्यक्त किया. उन्होंने मुझे बताया कि वह पिछले बीस वर्षों से इस तरह के अपमान सहते आ रहे हैं, लेकिन देश के उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ, और वह भी संसद में, ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है. (Jagdeep Dhankhar Mimicry)

अपमान मुझे अपने मार्ग से विचलित नहीं कर सकते- धनखड़

मैंने प्रधान मंत्री से कहा कुछ लोगों की बेतुकी हरकतें मुझे मेरा कर्तव्य निभाने और हमारे संविधान में निहित सिद्धांतों का सम्मान करने से नहीं रोक सकती हैं. मैं संवैधानिक मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हूं और इस प्रकार के अपमान मुझे अपने मार्ग से विचलित नहीं कर सकते. (Jagdeep Dhankhar Mimicry)

यह भी पढ़ें:- लोगों को 450 रुपए में नहीं मिलेगा LPG सिलेंडर, केंद्र सरकार ने देने से किया इनकार

Related Articles

Back to top button