आज का दिन होगा मांगलिक कार्यों के लिए बेहतरीन, इन 5 राशि वालों के लिए हैं ये खास मौके, कारोबार से लेकर बन रहे विदेश जाने के योग

नई दिल्ली : आज गुरूवार है। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो मांगलिक कार्य के लिए शुभ दिन रहेगा। इन राशि वालों के लिए आज का दिन सुख-आनंद प्राप्त करने के लिए बेहद ही सुखद है। इन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद ही खास होता है। मेष, वृषभ, धनु, मकर और कुंभ राशि के लोग कई तरहों के सुख का आनंद लेने के लिए अच्छा दिन है।

मिलने का मौका मिलेगा। नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से गुरुवार को मुक्ति मिल सकती है।

इसे भी पढ़े:पाकिस्तानी सेना ने भी किया ट्वीट,हेलीकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत सहित 13 लोगों के निधन पर कही ये बात

वृषभ। मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

धनु। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे। आप जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे। गुरुवार को भाग्य आपका साथ देगा। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।

मकर। चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे, आपकी मेहनत रंग लाएगी।

कुंभ। गुरुवार के दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आपको कोई नया काम मिल सकता है। गुरुवार को कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा।

मीन। परिवार का सुख अच्छा मिलेगा। मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे। व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी। कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। छात्र गुरुवार को पढ़ाई में अपना बेस्ट देंगे।

Related Articles

Back to top button