श्रद्धा और रणबीर कपूर की रोमांटिक कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए फिल्म कब देगी थिएटरों में दस्तक

Tu Jhoothi Main Makkar : लव रंजन की मच-अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को काफी शानदार रिएक्शन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री, बेहतरीन विजुअल्स, हिलेरियस डायलॉग्स और एक कॉन्सेप्ट देखने को मिलता है, जो मजेदार है। वहीं अपने टाइटल की तरह ही ट्विस्ट से भरा लेकिन रिलेटेबल भी है। कह सकते है तू झूठी मैं मक्कार वो फिल्म है जो थिएटर्स में फिर से रोमांस को जिंदा करने वाली है, लेकिन 2023 स्टाइल में।

यह भी पढ़ें : पहलवानों के धरने के बाद कुश्ती संघ का कामकाज देखने सरकार ने बनाई कमेटी, मेरी कॉम होंगी अध्यक्ष

Tu Jhoothi Main Makkar ट्रेलर

लव रंजन की फिल्में अक्सर ही आज के प्यार की परिभाषा को नए अंदाज में दिखाती है। तू झूठी मैं मक्कार भी इसी ट्रेक पर चलती हैं। ट्रेलर को रिलीज के साथ ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। ये जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। हालांकि रणबीर कपूर का लुक काफी हद तक बचना ए हसीनों फिल्म जैसा लग रहा हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो प्यार तो करना चाहता है पर साथ रहना नहीं। ट्रेलर की शुरुआत में ही रणबीर कहते हैं- आजकल रिलेशनशिप में घुसना आसान है। उसमें से निकलना मुश्किल है। रिश्ता जोड़ना आसान है, तोड़ना मुश्किल। इसलिए झूठ बोलकर पकड़ाना नहीं है, बल्कि झूठ बोलकर उसमें सच मिलाना है। वो लड़की है बाकि वो खुद कर लेगी। तुझे बस शक कराना है। कुछ इसी तरह श्रद्धा भी सोचती हैं। वो भी रिलेशनशिप में आने से नहीं डरती लेकिन उससे निकलने की मुश्किल है।

यहां से दोनों के बीच शुरू होती है ज्यादा बुरा कौन दिखाने की जद्दोजहद और फिल्म में आते हैं कई ट्विस्ट एंड टर्न। जीतता कौन है, ये तो फिल्म से ही पता चलेगा। लेकिन फिलहाल दर्शकों ट्रेलर पसंद आ रहा है। कमेंट कर हर कोई इसे साल की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट फिल्म बता रहे हैं। कई लोग इसे बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों की वापसी भी कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 21 परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर अनाम द्वीपों का नामकरण, PM मोदी ने कही ये बात

Tu Jhoothi Main Makkar कब होगी रिलीज

ट्रेलर में सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान स्टैंड-अप किंग अनुभव सिंह बस्सी पर गया। जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं। ट्रेलर में भी बस्सी के मजाकिया वन लाइनर्स ने सबको खूब एंटरटेन किया। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के गाने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई है। दर्शकों ने एक रियल युवा रॉम-कॉम फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार किया है। ये फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button