Air India New Logo : एअर इंडिया को मिली नई पहचान, ‘महाराजा’ रिटायर! अब दिखेगा ये लोगो

Air India New Logo : टाटा समूह  के स्वामित्व वाली एयरलाइन एअर इंडिया ने गुरुवार को अपने नए लोगो और डिजाइन का खुलासा किया. यानी एअर अब नए लोगो, ब्रांड और पहचान के साथ नजर आएगी. एअर इंडिया पिछले 15 महीने से नए लोगो पर काम कर रहा था. एअर इंडिया का नया लोगो असीमित संभावनाओं के प्रतीक को दर्शाता है. एयरलाइन ने अपने लोगो के हिस्से के रूप में एअर इंडिया ने लाल, सफेद और बैंगनी रंगों को बरकरार रखा.

यह भी पढ़े :- सैर पर निकले बीजेपी नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर

टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा कि नया लोगो असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास को दर्शाता है. एअर इंडिया (Air India New Logo) ने गुरुवार की शाम एक लाइव इवेंट में अपने नए लोगो को पेश किया. एअर इंडिया नए लोगो का नाम ‘द विस्टा’ होगा. एयरलाइन ने अपने नए टेल डिजाइन और थीम गीत का भी खुलासा किया.

एअर इंडिया  (Air India New Logo) ने अपने लोगो के हिस्से के रूप में एअर इंडिया ने लाल, सफेद और बैंगनी रंगों को बरकरार टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि महाराजा वही रहेंगे जो हमारे पास वर्तमान में हैं, लेकिन थोड़े अपडेट के साथ. हमने उसे थोड़ा और फिट बनाया है एअर इंडिया का नया लोगो एयरलाइन की नई पहचान और रीब्रांडिंग का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि एअर इंडिया को आज हम नए विजन के साथ पेश कर रहे हैं.

इवेंट के दौरान चंद्रशेखरन ने कहा कि एअर इंडिया ने अपनी रीब्रांडिंग असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास के साथ की है. उन्होंने कहा कि 15 महीनों के सफर में हम एअर इंडिया को दुनिया की सबसे बेहतरीन एक्सपीरिएंस, टेक्नोलॉजी, कस्टमर सर्विस और सेवा वाली विमानन कंपनी बना बना चाहते हैं. पिछले 12 महीने से एक मजबूत थीम को तैयार किया है और एयरलाइन के सभी एम्पलॉयज को अपग्रेड किया जा रहा है.

एअर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा, नया ब्रांड एअर इंडिया को दुनिया भर के मेहमानों की सेवा करने वाली एक एक विश्व स्तरीय विमानन कंपनी बनाने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है. नए लोगो को फ्यूचरब्रांड के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है. एअर इंडिया के यात्रियों को नया लोगो दिसंबर 2023 से विमानों पर नजर आएगा. एअर इंडिया का पहला एयरबस A350 विमान उसके बेड़े में नए लोगो के साथ शामिल होगी.

Related Articles

Back to top button