BJP Leader Shot Dead : सैर पर निकले बीजेपी नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर

BJP Leader Shot Dead : उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार यह दावा कर रही है कि उसकी हुकूमत में अपराधी राज्य छोड़कर भाग चुके हैं। इस दावे के बावजूद अपराधी बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला मुरादाबाद में सामने आया है। जहां बीजेपी नेत की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : राज्य सरकार का अहम फैसला, स्‍कूलों में मोबाइल फोन पर रोक, आदेश लागू

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद में पैदल सैर सपाटे पर निकले भाजपा किसान मोर्चा के एक नेता की बाइक सवार तीन लोगों ने गोली (BJP Leader Shot Dead ) मारकर हत्या कर दी। उनके परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई और हत्या के लिए प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गुरुवार शाम भाजपा किसान मोर्चा के एक नेता की उनके आवास के बाहर बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शहर के मझोला इलाके में हुई यह घटना कैमरे में कैद हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और परिवार के बयान के आधार पर चार संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अनुज चौधरी के परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई और हत्या (BJP Leader Shot Dead ) के लिए प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया। पीड़ित ने 2021 में संभल के असमोली से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था लेकिन वह महज 10 वोटों से चुनाव हार गया था। अनुज वर्तमान ब्लॉक प्रमुख (असमोली) संतोष देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी कर रहे थे, इसलिए विवाद चल रहा है।

इस बीच, एक अन्य मोहित चौधरी, जो इस समय जेल में हैं, और उनके भाई अमित चौधरी का भी अनुज चौधरी के साथ संघर्ष का इतिहास रहा है। पुलिस ने संतोष देवी के पति प्रभाकर, उनके बेटे अनिकेत चौधरी और अन्य समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button