सरकारी बस और कार के बीच टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत

Tamilnadu Road Accident: तमिलनाडु में भीषण हादसा हुआ है, जहां तिरुवन्नामलाई जिले के संगम-कृष्णागिरि हाईवे पर एक सरकारी बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि तिरुवन्नामलाई जिले के चेंगम शहर के पास अंतनूर बस स्टॉप पर तिंडीवनम-कृष्णागिरी राष्ट्रीय राजमार्ग 77 पर एक एसयूवी तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम यानी TNSTC की बस से टकरा गई।

यह भी पढ़ें:- अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत 

हादसे में असम के रहने वाले पांच लोगों 7 की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान आर. कुंचा राय (उम्र 24 साल), एस. नारायण सेठी (उम्र 35 साल), सी. भीनमाल तीर्थ (उम्र 28 साल), बी. दल्लू (उम्र 26 साल), और वी. निकोलस (उम्र 22 साल) के रूप में हुई है, जो असम के मूल निवासी हैं। वहीं एस. पुनीथ कुमार (उम्र 23 साल) और जी. कामराज (उम्र 29 साल) कृष्णागिरी जिले के डेंकानिकोट्टई और मरमपट्टी गांव के रहने वाले थे। सभी होसुर के पास एक कारखाने में काम करते थे और आयुध पूजा के दिन पुडुचेरी की यात्रा के बाद लौट रहे थे। (Tamilnadu Road Accident)

पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि कार चलाने वाले पुनीत ने एक गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की थी। इसी दौरान उसकी कार बेंगलुरु से आ रही बस से टकरा गई। वहीं कार के चार और बस यात्री के. स्टीफन ओरा (उम्र 44 साल), वी. सैमुन ओरांगी (उम्र 26 साल), बी. किस्मोथ (उम्र 30 साल) और पिचेसी मुर्मू (उम्र 29 साल) घायल हुए हैं। सभी घायलों को तिरुवन्नमलाई शहर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Tamilnadu Road Accident)

कार में करीब 11 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर श्रमिक थे। पुलिस ने बताया कि बस के यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को कोई चोट नहीं आई है। हालांकि मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि जिले में इस महीने का ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले 15 अक्टूबर को चेंगम में एक कार लॉरी से टकरा गई थी। हादसे में दो बच्चों और एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई थी। वहीं झारखंड के देवघर में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। (Tamilnadu Road Accident)

Related Articles

Back to top button