ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

UP Balrampur Accident: उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, कार को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दंपति, दो बच्चे, भाई और बहन शामिल है। परिवार मूलरूप से देवरिया का रहने वाला था, जो उत्तराखंड के नैनीताल से कार से आ रहे थे। इसी बीच उतरौला मार्ग पर विशंभरपुर गांव के पास हादसे का शिकार हो गए। पुलिस के मुताबिक जिस वाहन ने कार को टक्कर मारी थी। उसका ड्राइवर वाहन को लेकर मौके से भाग गया। ऐसे में ये क्लियर नहीं है कि किस वाहन ने कार को टक्कर मारी, लेकिन कार की स्थिति और मौके को देखकर आंशका है कि ट्रक ने ही टक्कर मारी है।

यह भी पढ़ें:- सांकरा ग्राम पंचायत राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित, पढ़ें पूरी खबर

घटनास्थल पर टायर के निशान है। वहीं आसपास के CCTV में उसकी जांच की जा रही है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार में आगे और पीछे की सीट पर बैठे पूरे परिवार की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कार को काटकर शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि सोनू शाह (28) नैनीताल की पेपर मिल में नौकरी करते थे। शुक्रवार शाम 4 बजे वह कार से देवरिया के लिए निकले थे। कार में उनकी पत्नी सुजावती (25) दो बच्चों रुचिका (6) और दिव्यांशु (4) के अलावा भाई रवि शाह (18) और बहन खुशी भी थी। हादसे में इन सभी की मौत हो गई। (UP Balrampur Accident)

सूचना पर सोनू शाह के पिता पारस शाह सबसे पहले पहुंचे। पूरे परिवार की लाश देखकर वह बेहोश हो गए। रिश्तेदारों ने उनको किसी तरह संभाला। SO विपुल पांडेय ने बताया कि जिस वाहन ने कार को टक्कर मारी उसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक कार सोनू शाह चला रहे थे। बगल में पत्नी सुजावती बैठी थी। गाड़ी की पिछली सीट पर सोनू के भाई -बहन और दोनों बच्चे बैठे थे। टक्कर के बाद सोनू का सिर स्टेयरिंग में फंस गया। पत्नी डैशबोर्ड के नीचे दब गई थी। इधर, रवि, खुशी, रुचिका और दिव्यांशु भी गाड़ी की सीट के नीचे दब गए। सभी शव एक दूसरे के ऊपर पड़े थे, जिन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था। (UP Balrampur Accident)

Related Articles

Back to top button