Chhattisgarh : सब्जी कम परोसने पर प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़ें पूरी खबर

Chhattisgarh Crime News : रायपुर के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में शनिवार को दो सगे भाईयों ने एक युवक के प्राईवेट पार्ट में चाकू मार दिया। दोनों भाई इस बात पर गुस्सा हो गए कि दोस्त ने उनकी थाली में कम सब्जी परोस दिया। बता दें, सभी दोस्त पिकनिक मनाने गए थे। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया। वहीं आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में 4 महिलाएं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव: कांग्रेस महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा

पीड़ित चंद्रशेखर डांडे ने तिल्दा-नेवरा पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज करवाई कि वे शनिवार को वह अपने दोस्तों के साथ बड़े तालाब के पास पिकनिक पर गए थे। इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो भाई सूरज चतुर्वेदी और उसका छोटा भाई खिलेश्वर चतुर्वेदी भी साथ थे। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे वे सभी खाना खा रहे थे। तभी आरोपियों ने चंद्रशेखर से और सब्जी मांगा। (Chhattisgarh Crime News)

उसने सब्जी यह कहकर कम परोसने की बात कही की वहां और भी साथी है, लिहाजा सबको बराबर बांटना है। इस बात से दोनों भाई गाली-गलौज पर उतर आए। और वहां सब्जी काटने वाले चाकू से उस पर हमला कर दिया। चाकू उसके प्राईवेट पार्ट में लगा जिससे वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्त में ले लिया। (Chhattisgarh Crime News)

Related Articles

Back to top button