Flipkart का ये Offer न मिलेगा दोबारा! iPhone 12 पर ऐसे पाएं 30 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग बचत धमाल (Big Bachat Dhamaal) सेल 7 जनवरी से शुरू हो चुकी है. 9 जनवरी को खत्म होने वाली इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स समेत कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. इस सेल से आप ऐप्पल के iPhone 12 को 30 हजार रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट से खरीद सकते हैं. आइए इस डील के बारे में सब कुछ जानते हैं।

iPhone 12 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट:

फ्लिपकार्ट से आप iPhone 12 को 18% के डिस्काउंट के बाद 53,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को मार्केट में 65,900 रुपये में बेचा जा रहा है. अगर आप इसे खरीदते समय फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिससे फोन की कीमत कम होकर 51,299 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद :

फ्लिपकार्ट की इस शानदार डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस नए स्मार्टफोन को खरीदकर आप 15,450 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप iPhone 12 को केवल 35,849 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. कुल मिलाकर आप इस डील में 30,051 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं.

iPhone 12 के फीचर्स :

आपको बता दें कि यहां iPhone 12 के 64GB वाले वेरिएंट की बात हो रही है. A14 बायोनिक चिप पर काम करने वाले इस फोन में आपको 6.1-इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले, डुअल सिम और 5G की सेवाएं और एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें दोनों सेन्सर्स 12MP के होंगे. इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. दमदार बैटरी वाला यह स्मार्टफोन एक साल की ब्रांड वॉरन्टी के साथ आता है.

इसे भी पढ़े:शहद के साथ क्यों खाना चाहिए अंजीर? जानिए इसके कमाल के फायदे

फ्लिपकार्ट की बिग बचत धमाल सेल केवल तीन दिनों के लिए जारी की गई है. 7 जनवरी को शुरू हुई होने वाली इस सेल का कल यानी 9 जनवरी को आखिरी दिन है.

Related Articles

Back to top button