LOCKDOWN की दस्तक: तीसरी लहर की तेज रफ्तार के बीच क्या फिर से छत्तीसगढ़ में लगेगा लॉकडाउन?

रायपुर : छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की आशंका प्रबल होती जा रही है. प्रदेश में जिस रफ़्तार से कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, उस लिहाज से माना जा रहा है कि 15 जनवरी के बाद कभी भी यहाँ लॉकडाउन के आदेश जारी हो सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

इसे भी पढ़े:राशिफल 9 जनवरी 2022 : कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

सूत्रों की मानें तो प्रदेश में कोरोना की बेलगाम रफ़्तार को देखते हुए सरकार जल्द ही कोई बड़ा एक्शन लेने के फिराक में है. कोरोना के कहर ने शासन-प्रशासन की नींद उड़ा कर रख दी है. हल्की पाबंदियों के बावजूद कोरोना की रफ़्तार पर ब्रेक लगता नहीं दिख रहा है. ऐसे में 15 जनवरी के बाद सख्त पाबंदियां या फिर लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है.

इसे भी पढ़े:भारी बर्फबारी में 10 बच्चों समेत 22 लोगों की मौत, बड़ी संख्या में पहुंचे थे पर्यटक, पाकिस्तान के मुर्रीं की घटना

बता दें कि बीते 24 घंटे में अकेले राजधानी रायपुर में1024 नए केस सामने आए हैं. वहीं प्रदेश का हाल बुरा होते जा रहा है. हालाँकि इतनी दहशत के बावजूद कुछ लोग बाजारों और भीड़-भाड़ वाले जगहों पर बगैर मास्क के घूम रहे हैं. छत्तीसगढ़ में 3455 नए कोरोना केस मिले हैं. वहीं 4 मरीजों की मौत हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में 13066 एक्टिव केस हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button