बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुए सिर

Unnao Road Accident: उत्तरप्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, सफीपुर में 27 सवारियों से भरी बस को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार ट्रक बस की एक साइड को चीरते हुए निकल गया, जिसमें 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 20 गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से 3 की हालत नाजुक है। मृतकों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें:- सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के पोते, कई अश्लील वीडियोज वायरल, चुनाव छोड़ भागे विदेश

डॉक्टरों के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बस बांगरमऊ से उन्नाव आ रही थी। हादसा इतना भयानक था कि एक यात्री सड़क पर उछल कर जा गिरा, जिससे उसका सिर फट गया। यही नहीं बस की खिड़की वाली साइड पर बैठे 2 यात्रियों के सिर कटकर अलग हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमा तुरंत अलर्ट हो गया। सफीपुर कोतवाली प्रभारी की VIP कार्यक्रम में ड्यूटी लगी थी। उन्हें तुरंत मौके पर भेजा गया। थोड़ी देर में वे फोर्स और एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। राहगीरों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया। हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दोनों तरफ के वाहनों को रोक दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। वाहन सवार घंटों तक जाम में फंसे रहे। हादसे में घायल हुए हरदोई के यात्री ने बताया कि बस की रफ्तार भी तेज थी। (Unnao Road Accident)

घायल यात्री के मुताबिक अचानक झटका लगा। देखा तो 4 से 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। ट्रक टक्कर मारकर भाग गया था। मेरे साथ ही कई यात्री घायल हो गए। हादसे में गलती किसकी है ये नहीं कह सकता, लेकिन बस की हालत देखकर लग रहा है कि ट्रक की रफ्तार भी तेज रही होगी, तभी तो वो बस को चीरते हुए निकल गया।CO सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि बस को ट्रक ने टक्कर मारी है। हादसे के बाद ट्रक लेकर भागे ड्राइवर को पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ लिया है। 3 मृतकों की शिनाख्त हो गई है। मृतकों में सुशीला (45) निवासी मंगल बाजार, इंतजा खान (70) निवासी सैयद बाड़ा थाना और सुकैया बेगम (35) निवासी मछली टोला थाना शामिल हैं। हादसे पर CM योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अफसरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। (Unnao Road Accident)

Related Articles

Back to top button