केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने खैरागढ़ में की जनसभा, कहा- 3 साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

Amit Shah in Khairagarh: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खैरागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। साथ ही कांग्रेस और पूर्व CM भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे कहते हैं कि मोदी जी संविधान बदल देंगे, इनके लोग कहते हैं कि आरक्षण समाप्त कर देंगे। मैं छत्तीसगढ़ की जनता से कहने आया हूं कि जब तक भारतीय जनता पार्टी राजनीति में है, आरक्षण को हम कुछ नहीं होने देंगे। पूरे देश में हम विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ कराएंगे और वन नेशन, वन इलेक्शन जमीन पर लाएंगे। 2019 में एक बार फिर आपने मोदी जी की सरकार बनाई।

यह भी पढ़ें:- Lok Sabha Polls 2024: उनके दिल में आग, दिमाग में जलन भरी हुई- पीएम मोदी

शाह ने कहा कि मोदी जी ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कर रामलला को अपने भव्य मंदिर में विराजमान करने का काम किया। आज रामलला के दर्शन के लिए रोजाना लाखों लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। 17 तारीख को भगवान राम का जन्मदिन है, रामनवमी है। 500 साल बाद पहली बार रामलला अपने मंदिर में जन्मदिन मनाएंगे। अभी-अभी राहुल बाबा ने अपना घोषणा पत्र घोषित करके कहा कि हम गरीबों को गरीबी से बाहर निकालेंगे। उनको पुरानी बातों को जानकारी ही नहीं है, क्योंकि इस बार के घोषणा पत्र में इन्होंने जो वादा किया है, वो इनकी दादी इंदिरा जी ने भी किया था। इंदिरा जी ने कहा था कि हम गरीबी हटाएंगे, लेकिन इनकी 4 पीढ़ियों के बाद भी गरीबी नहीं हटी। (Amit Shah in Khairagarh)

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने देश को समृद्ध किया है, मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है, मोदी जी ने देश को आतंकवाद से बचाने का काम किया है। हमारे घोषणा पत्र में मोदी जी ने जो कहा है… हम उसे पूरा करके दिखाएंगे। जब तक भारतीय जनता पार्टी राजनीति में है आरक्षण चाहे आदिवासियों का हो, दलितों का हो या पिछड़े समाज का हो… भाजपा न आरक्षण खत्म करेगी और अगर कांग्रेस आरक्षण खत्म करना चाहे, तो भी हम उन्हें आरक्षण खत्म नहीं करने देंगे।  (Amit Shah in Khairagarh)

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि महादेव ऐप से पूरे देश में लोग भूपेश कका को जानते हैं, अभी अभी इस राज्य की जनता ने इनको करारी हार दी है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में जनता ने सबसे बड़ी विजय हमारे विष्णुदेव साय को बहुमत देने का काम किया है। भ्रष्टाचार से पेट नहीं भरा तो राजनांदगांव से सांसद बनाना चाहते हैं। विधानसभा में हराया, उससे ज्यादा मतों से भूपेश को हराकर घर भेजने का काम करो। संतोष जी को वोट करोगे तो मोदी जी के दिल्ली के अकाउंट में जाकर जमा होगा। मोदी जी को दो बार पीएम बनाया, छत्तीसगढ़ को बहुत आगे बढ़ाया, तीसरी बार बनाओ छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त कर देंगे। (Amit Shah in Khairagarh)

गृहमंत्री शाह ने कहा कि भूपेश कका की सरकार में नक्सल के खिलाफ आंदोलन कम हो गया। विष्णु, विजय की सरकार के नेतृत्व में 56 नक्सलवादियों को मार गिराया, 150 गिरफ्तार हुए, 250 सरेंडर कर दिए। मोदी जी ने नक्सल को देश से समाप्त किया, सिर्फ कुछ छत्तीसगढ़ में बचा है। तीसरे कार्यकाल में वो भी खत्म कर देंगे। विष्णु सरकार को बधाई। केंद्र ने तो 2183 रुपये धान का दिया है लेकिन इन्होंने 3100 रुपये भुगतान किया और 2 साल का बकाया बोनस भी देने का काम किया है। तीसरी बार मोदी सरकार बनने के तीन साल बाद नक्सलवाद छत्तीसगढ़ से खत्म हो जाएगा। (Amit Shah in Khairagarh)

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश कका को विधानसभा में हराया, इससे बड़े मार्जिन के साथ इनको फिर से घर भेजने का काम करना है। भूपेश बघेल ने घोटाले में भगवान को भी नहीं छोड़ा और महादेव घोटाला कर दिया। मोदी सरकार घर में घुसकर आतंकवादियों को खत्म करने का काम कर रही है। कांग्रेस सिर्फ झूठ का व्यापार करती है। उन्होंने पूर्व CM और राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर निशाना साधा और कहा कि भूपेश कका इतना सारा भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है अभी भी यहां से सांसद बनना चाहते हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में राजनांदगांव छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट मानी जा रही है। यहां दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। (Amit Shah in Khairagarh)

Related Articles

Back to top button