Delhi AIIMS का यू-टर्न: 22 जनवरी को ढाई बजे तक OPD बंद रखने का फैसला वापस

केंद्र के निर्णय के अनुपालन में जारी हुआ था आदेश, मरीजों की सुविधा के लिए वापस लिया गया निर्णय।

Delhi AIIMS : दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अब सोमवार को भी खुला रहेगा। एम्स प्रशासन ने अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर सोमवार 22 जनवरी को आधे दिन ओपीडी बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है। मरीजों को किसी भी असुविधा से बचाने के लिए अब ओपीडी पूरे दिन चलेगी। एम्स के प्रशासनिक अधिकारी राजेश कुमार द्वारा इस संबंध में रविवार को जारी किए गए नए ऑफिस मेमो यह जानकारी दी गई है।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले शनिवार को बताया गया था कि दिल्ली में एम्स (Delhi AIIMS ) और सफदरजंग अस्पताल सहित केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी चार अस्पताल अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेंगे। हालांकि, इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी।

यह भी पढ़े :- Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 14 जोड़े बनेंगे यजमान, जारी हुई पूरी लिस्ट

न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी दिल्ली स्थित एम्स के एक आधिकारिक नोटिस के मुताबिक केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे तक आधे दिन की छुट्टी घोषित की थी। इसमें कहा गया था, ”सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक आधे दिन बंद रहेगा। सभी विभागाध्यक्षों और अधिकारियों से अनुरोध है कि इसे उनके तहत काम करने वाले सभी कर्मचारियों के ध्यानार्थ लाया जाए।” इसमें कहा गया, ”…सभी महत्वपूर्ण चिकित्सीय सेवाएं चालू रहेंगी।”

एम्स (Delhi AIIMS ) के एक अधिकारी ने कहा था कि मरीजों को दिए गए समय को रीशेड्यूल किया जा रहा है। यदि कोई मरीज आता है तो हम उन्हें एडजस्ट करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, शाम की ओपीडी चालू रहेगी।

Related Articles

Back to top button