Theft in Temple : गर्लफ्रेंड को महंगे तोहफे देने के लिए मंदिर से करता था चोरी, पकड़े जाने पर किए कई खुलासे

Theft in Temple : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आए चोरी के एक मामले के खुलासे ने पुलिस को भी असमंजस में डाल दिया है। दरअसल, यहां के एक मंदिर की दान पेटी से आए दिन चंदे की राशि चोरी (Theft in Temple) हो जाती थी। पुलिस भी इस चोर से काफी परेशान थी। क्योंकि, पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि, एक नहीं कई मंदिरों की पेटी से बार बार चोरी हो रही है।

पुलिस की कड़ी जद्दोजहद के बाद चोर पकड़ाई आ गया। आरोपी 10वीं का छात्र निकला। पुलिस ने जब उससे बार बार चोरी करने का कारण जाना, जिसपर आरोपी छात्र ने जो जवाब दिया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल, आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे तोहफे देने की वजह से मंदिर की चंदापेटी से चोरी किया करता था।

भोपाल में 10वीं का स्टूडेंट गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के चक्कर में चोर बन गया। पूछताछ में सामने आया कि, आरोपी छात्र दर्शन के बहाने मंदिर में जाकर रेकी करता। फिर दानपेटी का ताला तोड़कर उसमें रखे रुपए निकालकर फरार हो जाता। चोरी की रखम वो अपनी गर्लफ्रेंड पर उड़ाता। आरोपी छात्र शहर के अलग अलग मंदिरों की दान पेटी को भी निशाना बनाता था। हाल ही में उसने शाहपुरा थाना परिसर में बने मंदिर में चोरी की थी, पुलिस के लिए भी इस चोर को पकड़ना चुनौती बन गया था।

ये भी पढ़ें-Accident in Bilaspur : बेकाबू कार ने 8 लोगों को रौंदा, 1 महिला की मौके पर मौत

हालांकि, पुलिस ने थाना परिसर के मंदिर में हुई इस चोरी को छुपाते हुए आरोपी को पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन चोरी का CCTV वीडियो वायरल हो गया जिससे पुलिस की और फजीहत हो गई। लेकिन ने भी चोर की तलाश जारी रखते हुए 30 से 35 जगहों के CCTV कैमरे खंगाले, जिसके बाद आरोपी गिरफ्त में आ ही गया। आरोपी के पास से 1850 रुपए, बाइक, औजार और पूजा की घंटी मिली है।

Related Articles

Back to top button