Trending

Raipur Skywalk से युवक ने लगाई छलांग, अंबेडकर अस्पताल में इलाज नहीं मिलने से था परेशान

Raipur Skywalk: मंगलवार की सुबह रायपुर के अंबेडकर अस्पताल के ठीक सामने अफरा-तफरी मच गई। दरअसल एक युवक वहां बने स्काईवॉक पर चढ़ गया और नीचे कूदने की धमकी देने लगा। युवक को देख कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस के साथ वहां विधायक कुलदीप जुनेजा भी पहुंचे और युवक को समझाने का प्रयास करने लगे।

इसे भी पढ़ें : फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग, एक महिला की मौत, दीवार तोड़कर बाहर निकाला शव

युवक कहता रहा एसपी को बुलाओ कलेक्टर को बुलाओ तब नीचे उतरूंगा। इस युवक ने अपना नाम साकेत बताया, वह कह रहा था कि अंबेडकर अस्पताल में उचित इलाज ना मिल पाने की वजह से वह परेशान है और अब खुदकुशी करना चाहता है। युवक को करीब 45 मिनट तक पुलिस और फायर डिपार्टमेंट के लोग समझाते रहे मगर वह नहीं मान रहा था। वह लगातार Raipur Skywalk se नीचे छलांग लगाने की धमकी दे रहा था । कभी ब्रिज के मुहाने पर लटक जाता तो कभी पास आने पर खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी देता।

युवक को समझाते हुए फायर डिपार्टमेंट के रेस्क्यू टीम के मेंबर ब्रिज के ऊपर चढ़ गए और युवक को समझाते रहे। मगर तभी युवक पैर के सहारे उल्टा लटक गया। फिर उसने छलांग लगा ली। फायर डिपार्टमेंट की दूसरी टीम के लोग नीचे मौजूद थे सभी ने पुलिस के साथ मिलकर इस युवक को पकड़ लिया। छलांग लगाने की वजह से युवक को हल्की चोट आई है उसे अंबेडकर अस्पताल में ही इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

Back to top button