बारिश में खेल रहा ढाई साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, पुलिस अलर्ट

Whatsaap Strip

रायपुर। छत्तीसगढ़

राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके के चौरसिया कालोनी में रहने वाला ढाई साल का बच्चा पिछले 24 घंटों से गायब है। बच्चे के पालक उसके अपहरण की आशंका जता रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान बच्चा खेलते हुए घर से बाहर निकला था। उसके बाद से किसी ने बच्चे को नहीं देखा। परिजनों ने बच्चे को आसपास ढूंढा, जब पता नहीं चला तो टिकरापारा थाने में पुलिस को सुचना दी गई।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिली छत्तीसगढ़ की राज्यपाल, आदिवासियों के विकास पर की चर्चा

बारिश में बच्चे के बह जाने की आशंका से पुलिस ने स्वीपर को बुलाया और आसपास के सभी नालों में बच्चे की तलाश की गई। गुरुवार रात तक पुलिस की तलाश जारी थी, पर बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक चौरसिया कॉलोनी में मस्जिद के पास रहने वाले फिरोज खान का ढाई साल का बेटा मुस्तफा बुधवार की रात करीब 8.30 बजे घर के बाहर खेल रहा था। बालक की मां जीनत घर में थी।

नहीं थम रहा शवों के मिलने का सिलसिला, अब तक 14 की मौत, 16 अभी भी लापता

तलाश में जुटी पुलिस

बालक के गायब होने की सूचना मिलते ही टिकरापारा पुलिस के अलावा साइबर सेल की टीम भी हरकत में आ गई। लापता बालक की तलाश में लग गई। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। इसके अलावा कुछ संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है।

छत्तीसगढ़ के यात्रियों को होनी वाली है परेशानी, जल्द बढ़ने वाला है बसों का किराया

खारून में मिलता है नाला

बालक के घर के पास से निकला नाला चौरसिया कॉलोनी होते हुए सीधे खारून नदी में मिलता है। बारिश होने के कारण नाले में पानी का बहाव अधिक था। इस कारण बालक के नाले में बहने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने दोनों ही एंगल से जांच शुरू कर दी है।

Related Articles