छत्‍तीसगढ़ में IED ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 3 जवान घायल, एक की हालत गंभीर

रायपुर । छतीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों का उत्पाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार सुबह (आज) माओवादियों द्वारा लगाए गए IED की चपेट में आने से CRPF के तीन जवान घायल हो गए है। वही एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनो जवान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनकी हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है। यह पूरा मामला बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में महिला मैनेजर की हैवानियत : दत्तक केंद्र में मासूम को जमीन पर पटक-पटककर पीटा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुसनार से सीआरपीएफ 222वीं और 85वीं बटालियन के जवान सोमवार सुबह एरिया डॉमिनेशन के लिए निकले थे। जवान गंगालूर की तरफ आगे बढ़ रहे थे, इसी दौरान सुबह करीब 10.30 बजे टेकामेटा पहाड़ी के पास नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया। इसकी चपेट में आने से 3 जवान घायल हो गए है।
(CRPF)

यह भी पढ़े :- Manipur Violence : मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, कांग्रेस MLA का आवास भी फूंका

घायल जवानों में विशाल के हाथ-पैर और अंदरूनी चोटें आई हैं। वहीं रिफान साहू के गले में और अंदरूनी चोटें लगी हैं। जबकि 85वीं बटालियन के अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। ब्लास्ट के चलते उनका पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके अलावा सीने में और अंदरूनी चोटें भी लगी हैं। तीनों जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button