छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर जारी, अलग-अलग हादसे में 5 लोगों की मौत

Accident in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला धमतरी जिले का है, जहां बुधवार रात को सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तीनों बाइक सवार पुल से टकरा गए और नहर में जा गिरे। हादसा सिहावा थाना क्षेत्र के सांकरा से भोथली मार्ग के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। परिजनों ने फोटो देखकर उनकी पहचान की है, लेकिन नामों की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि परिजन आएंगे तब मामले की जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : स्कूल के हॉस्टल में छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, वार्डन पर गिरी गाज

पुलिस के मुताबिक ये युवक बिजली पोल फिटिंग का काम करते थे। भोथली गांव से राशन खरीदने के लिए तीनों युवक बाइक से सांकरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक पुल से टकरा कर नहर में जा गिरी। इस हादसे में तीनों युवक की मौत हो गई। इधर, मामले की सूचना मिलते ही सिहावा TI उमांकात तिवारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ जांजगीर-चांपा जिले में बोलेरो ने एक बाइक सवार पिता-पुत्र और रिश्तेदार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पिता मोतिल्ला बारेठ की मौत हो गई। जबकि बेटा बसंत बारेठ गंभीर रूप से घायल है, जिसे बिलासपुर सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है। (Accident in Chhattisgarh)

दूसरे शख्स ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरा मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि बुडगहन निवासी मोतिल्ला अपने बेटे बसंत और एक रिश्तेदार के साथ लड़की देखकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी रैनपुर मोड़ के पास सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पर सवार बलौदा निवासी नान (52 ) की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आई। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को तत्काल इलाज के लिए बलौदा सीएचसी पहुंचाया गया, जहां मोतिल्ला (56) ने भी दम तोड़ दिया। बलौदा पुलिस ने वाहन को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। (Accident in Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button