Trending

Actress Death: बर्थडे के दिन ही इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, संदिग्ध हालत में मिला शव

Actress Death: केरल के कोझिकोड में मलयालम एक्ट्रेस और मॉडल शहाना ने बर्थडे के दिन ही दुनिया को अलविदा (Actress Death) कह दिया है। शहाना अपने घर की खिड़की की रेलिंग से लटकी मिलीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए शहाना के पति सजद को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि शहाना ने 12 मई को ही अपना 21वां जन्मदिन मनाया था, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता था कि ये उनका आखिरी जन्मदिन होगा।

यह भी पढ़ें:- CM Resigns: इस राज्य के CM ने अचानक दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह, ये बने नए CM

एक साल पहले ही शहाना की शादी सजद के साथ हुई थी, जिसके बाद दोनों कोझिकोड से करीब 14 किलोमीटर दूर परमबिल में रहते थे, जहां से उनका शव बरामद हुआ है। परिवार को शहाना की मौत की खबर 13 मई को मिली। परिवार का कहना है कि शहाना की हत्या की गई है। उनका कहना है कि शहाना ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसकी हत्या की गई है।

Actress Death
Actress Death

परिवार ने शहाना की मौत का इल्जाम उसके पति सजद पर लगाया है। परिवार का कहना है कि शहाना हमेशा कहती थी कि सजद उसके साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं शहाना उससे परेशान होकर अलग रहने लगी थी। इसके बाद भी सजद उसे पैसों के लिए परेशान करता था। बता दें कि शहाना कई जूलरी स्टोर्स के ऐड का हिस्सा रही हैं और कुछ फिल्मों में भी काम किया है। शहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी, लेकिन अपने काम को बहुत ही अच्छे से करती थी।

शहाना की मां ने लगाया आरोप

शहाना की मां ने कहा कि ‘मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा को लेकर बताया है। उसका पति उस पर हाथ उठाया करता था।’ शहाना की मां ने कहा कि ‘वह कभी सुसाइड नहीं (Actress Death) कर सकती, उसने हम सभी को अपने 21वें जन्मदिन पर बुलाया था। हम सभी ने उसका जन्मदिन मिलकर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की थी।’ शहाना का पति कतर एयरलाइन्स में काम करता था। हालांकि बाद में उसने काम छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button