अजित पवार इतने बड़े नेता नहीं हैं कि वह शरद पवार को ऑफर दे- राउत

Ajit Pawar Offer Sharad Pawar : महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार उथल-पुथल जारी है। कहा जा रहा है कि अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह देने की पेशकश की है। इन्हीं खबरों पर अब उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अजित इतने बड़े नेता नहीं है कि शरद पवार को ऑफर दे सकें।

यह भी पढ़े :- अब तिरुपति बालाजी मंदिर जाने वाले भक्तों को अपने साथ में रखनी होगी छड़ी, पढ़ें पूरी ख़बर

संजय राउत ने कहा कि अजित पवार (Ajit Pawar Offer Sharad Pawar ) को शरद पवार साहब ने बनाया है। न कि भतीजे ने अपने चाचा को बनाया। उन्होंने कहा कि 60 वर्ष से भी ज्यादा समय पवार साहब ने संसदीय राजनीति में बिताए हैं। साथ ही चार बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं। उनका जो कद है वह बहुत बड़ा है। राउत ने आगे कहा कि अजित पवार का इतना बड़ा कद नहीं है कि वह शरद पवार को कोई ऑफर दे सकें।

आपको बता दें कि चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar Offer Sharad Pawar ) के बीच 12 अगस्त को पुणे में एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में शरद पवार को ‘खास ऑफर’ दिया गया. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में कांग्रेस के एक पूर्व सीएम के हवाले से खबर दी है कि अजित पवार ने बैठक के दौरान शरद पवार को दो खास ऑफर दी.

पहला अगर वो लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी का समर्थन करते हैं तो केन्द्र में उन्हें कृषि मंत्री या नीति आयोग का चेयरपर्सन बनाया जा सकता है. वहीं उनकी बेटी सुप्रिया सुले और जयंत पाटिल को राज्य सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button