अमित शाह ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘आरोप पत्र’ लॉन्च किया, देखे Video

रायपुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Minister Amit Shah) ने शनिवार को छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। रायपुर के पं. दीनदयाल उपाध्‍याय ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नीतीन नबीन, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव सहित संगठन के सभी नेता मौजूद थे।

कार्यक्रम के दौरान आरोप पत्र को लेकर एक वीडियो का भी प्रदर्शन किया गया। इसमें सरकार के कथित घोटलों का उल्‍लेख किया गया। इसमें शराबबंदी सहित कांग्रेस के 2018 के चुनावी वादों का भी उल्‍लेख है। इस आरोप पत्र (Minister Amit Shah) को तैयार करने के लिए पार्टी ने समिति का गठन किया था। कुरुद सीट से विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को इसका संयोजक बनाया गया था। वहीं प्रेम प्रकाश पांडेय और महामंत्री ओपी चौधरी को सदस्य बनाया गया था।

यह भी पढ़े :- मणिपुर के बाद अब राजस्थान में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, हरकत में आई पुलिस

यह आरोप पत्र छत्तीसगढ़ी भाषा में जारी किया गया है। 104 पन्नों के इस आरोप पत्र में भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश की है और वादों को पूरा नहीं करने समेत कई आरोप लगाया है। आवास योजना, धर्मांतरण, गौठान, डीएमएफ घोटाला और किसान, कानून व्यवस्था जैसे कई अहम मुद्दों को इस आरोप पत्र (Minister Amit Shah) में शामिल किया गया है।

Related Articles

Back to top button