बस्तर में बोले अमित शाह, भ्रष्टाचारियों को उलटा लटकाकर सीधी करेंगे

रायपुर : भाजपा की सरकार बनी, तो भ्रष्टाचारियों को उलटा लटकाकर सीधा करेंगे” चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने अपने संबोधन में मोदी सरकार का आदिवासी हितैषी बताते हुए कहा कि पहले आदिवासियों के लिए 29 हजार करोड़ होता था। मोदी सरकार में 1 लाख 25 हजार करोड़ आदिवासियों के लिए बजट रखा। उन्होंन कहा कि प्रदेश में नक्सल हिंसा में कमी आयी है। एक बार अगर भाजपा की सरकार बनी, तो यहां के लोगों को नक्सलियों से छुटकारा दिला देंगे।

यह भी पढ़े :- CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

केंद्रीय मंत्री ने मंच से कहा कि शाह ने कहा भूपेश बघेल यहां आकर झूठ कह कर गए कि नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण किया जा रह है। मैं आज यहां कह रहा हूं नगरनार स्टील प्लांट का कोई निजीकरण नहीं होना है। इस पर सिर्फ हमारे बस्तर के लोगों का अधिकार है और किसी का अधिकार नहीं है।

भूपेश सरकार ने शराब की दुकान खोली और दो हजार करोड़ का घोटाला किया। गौठान में 13 सौ करोड़ का घोटाला​ किया। पीडीएस में 6 सौ करोड़ का घोटाला। सट्टा ऐप में 5 हजार करोड़ का घोटाला किया। भाजपा की सरकार बनी, तो भ्रष्टाचारियों को उलटा लटकाकर सीधा किया जायेगा। उन्होंन कहा कि छत्तीसगढ़ में तीन दीवाली मनानी है, पहली दिवाली तो दिवाली पर मनेगी, दूसरी दिवाली 3 दिसंबर को भाजपा की जीत पर मनेगी और तीसरी दिवाली तब मनेगी, जब अयोध्या में राममंदिर का उदघाटन होगा।

शाह ने कहा कि “मोदी जी ने पूरे देश भर के ट्राईबलों के सम्मान के लिये, आदिवासियों के सम्मान के लिये ढेर सारे काम किए। जल, जंगल और जमीन की रक्षा के साथ-साथ आदिवासी भाईयों – बहनों को सुरक्षा, सम्मान और समावेशी विकास देने का काम मोदी सरकार ने किया है।”

देखिए जगदलपुर से live….

Back to top button