Trending

बड़ी खबर : नाना बने अमिताभ बच्चन, Naina Bachchan ने बेबी बॉय को दिया जन्म

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन से शादी की है. वहीं अब बच्चन परिवार से एक खुशखबरी सुनने में आ रही है. दरअसल अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन ने बेटे को जन्म दिया है. वो मां बन गई हैं. और बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे कुणाल कपूर पापा बन गए हैं. कुणाल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी साझा की है.

कुणला कपूर ने शेयर की गुड न्यूज :

कुणाल कपूर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- ‘ऊं, सभी शुभचिंतकों को हम ये बताते हुए काफी खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि हम बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं. इसके लिए हम भगवान का शुक्रियाअदा करते हैं.’ कुणाल द्वारा बस ये पोस्ट शेयर करने की ही देरी थी कि बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया. अंगद बेदी, दृष्टि धामी, सुजैन, कजिन श्वेता बच्चन समेत कई सारे स्टार्स ने कपल को विश किया.

इसे भी पढ़े:चुनाव आयोग ने रैलियों की नहीं दी इजाजत, लेकिन बदल गए प्रचार से जुड़े ये नियम

कुणाल के खास दोस्त ऋतिक रोशन ने इसपर रिएक्ट किया. उन्होंने ढेर सारे लव इमोजी शेयर करते हुए लिखा- फ्रॉम ऋतिक माचू. कई सारे फैंस भी कुणाल को इस खास मौके पर बधाइयां दे रहे हैं. हार्ट इमोजीस की तो बौछार आ गई है. कुणाल कपूर और नैना बच्चन ने साल 2015 में शादी की थी. अब शादी के करीब 7 साल बाद कपल पैरेंट्स बन गए हैं. कुणाल कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले एक्टर हैं. मगर अपनी पर्सनल लाइफ को वे लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CZY5gx9v6q3/?utm_medium=copy_link

वेब सीरज एम्पायर में आए थे नजर :

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्मों से अलग कुणाल कपूर ओटीटी प्रोजेक्ट्स में खासा एक्टिव नजर आ रहे हैं. वे नेटफ्लिक्स की फिल्म अनकही कहानियां में नजर आए थे. ये मूवी पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज एम्पायर का भी वे हिस्सा थे.

 

Related Articles

Back to top button