अर्चना ने मिसेज एशिया 2023 की सेकंड रनरअप का खिताब जीता , बढ़ाया शहर का मान

रायगढ़ । दिल्ली में आयोजित मिसेस एशिया मॉडलिंग स्पर्धा 2023 (Mrs. Asia 2023 ) में पूरे देश की महिलाएं शामिल होनें आई थीं। जिसमें रायगढ़ की अर्चना बशीर जो कि रायगढ़ मेडिकल कालेज में नर्सिंग आफिसर के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने सेकेंण्ड रनरअप का अवार्ड अपने नाम हासिल किया।

उनकी यह सफलता न केवल रायगढ़ के लिये बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ के गौरव का विषय है। इतने बड़े आयोजन में हिस्सा लेना और यह मुकाम हासिल करना कोई आसान बात नही है, परंतु अर्चना बांशिर ने अपनी प्रतिभा के जरिये यह स्थान हासिल कर सभी को चकित कर दिया है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की बड़ी दबिश , उद्योगपति व कारोबारियों के यहां पहुंची टीम

अर्चना ने बताया कि इससे पहले भी वह बहुत से माॅडलिंग शो में जा चुकी है। जिसमें दिवा रायगढ़ का टाईटल भी उन्होंने जीता है। इसके अलावा फोटोजेनिक मिस इंडिया का टैग भी उन्हें मिल चुका है। (Mrs. Asia 2023)

घर का काम और उसके बाद के साथ-साथ फैशन शो जैसे बड़े आयोजन में सफलता अर्जित करना उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत को दर्शाता है।

दिल्ली में हो रहे इस बड़े आयोजन में पूरे देश से सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया था, उन सभी लोगो से आगे निकल कर सेकंड रनरअप का अवार्ड जीतना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, जिसको अपनी कड़ी मेहनत से और टैलेंट के जरिए हासिल किया है। जिससे पूरा रायगढ़ ही नहिं अपितु पूरा छत्तीसगढ़ का नाम राजधानी में हुआ। (Mrs. Asia 2023)

Related Articles

Back to top button