हमारी सरकार सांय-सांय कर रही काम…इसलिए कांग्रेसी आंय-बांय बोल रहे: डिप्टी CM अरुण साव

Arun Sao on Mahant: नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिफाल्टर कहने पर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है। डिप्टी CM अरुण साव ने इस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ऐसी भाषा बोलना निंदनीय और दुर्भाग्यजनक है। इससे ये भी पता चलता है कि लाठी मारने वाले बयान पर दिया महंत का स्पष्टीकरण झूठा और निराधार था। लगातार ऐसे बयानों का माकूल जवाब छत्तीसगढ़ की जनता देगी। ये छत्तीसगढ़ की संस्कृति और छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है। हमारी सरकार सांय-सांय काम कर रही है। इसलिए कांग्रेस के लोग आंय-बांय बोल रहे हैं। जनता अब उनको बाय-बाय करेगी।

यह भी पढ़ें:- नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने फिर दिया विवादित बयान, PM नरेंद्र मोदी को कहा डिफाल्टर

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने सक्ती जिले में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में PM नरेंद्र मोदी को डिफॉल्टर बता दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से नरेंद्र मोदी कोई गारंटी पूरा नहीं कर पाए हैं। चाहे वह लोगों को रोजगार देने के मामला हो या लोगों को 15 लाख रुपए देने की बात हो। छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफाल्टर आदमी समझती है। इसलिए हम डिफाल्टर आदमी की बात नहीं करते है। छत्तीसगढ़ में ज्यादा से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीतेगी। (Arun Sao on Mahant)

इससे पहले राजनांदगांव में 2 अप्रैल को भूपेश बघेल की नामांकन सभा के दौरान भी उन्होंने प्रधानमंत्री पर विवादित बयान दिया था। महंत ने कहा था कि हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला। बीजेपी नेताओं की शिकायत के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर महंत के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई थी। उन्होंने उद्योगपतियों को लेकर कहा था कि नवीन जिंदल ने रायगढ़ और पूरी खदानों को लूट लिया। इन लोगों ने हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी की तैसी की है। हमने ही इन्हें सिर पर चढ़ाकर रखा था। हमें कहने में शर्म नहीं है कि ऐसे लोगों को तो हमें जूते मारने चाहिए। (Arun Sao on Mahant)

Related Articles

Back to top button