भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान का सिसोदिया ने दिया जवाब, कहा- मैं सुसाइड बम हो सकता हूं…

Arun Sisodia on Bhupesh: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने पूर्व CM भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व CM को इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं करना था। मैं एक फौजी हूं तो स्लीपर सेल नहीं हो सकता। भले ही सुसाइड बम हो सकता हूं। हम अपने आप पर बम बांधकर कूद सकते हैं। साथ ही अपने देश के लिए मर मिट सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कर दिया। भूपेश बघेल के इस बयान से बहुत दुख हुआ है। 

यह भी पढ़ें:- IPL 2024 : चेन्नई ने किया धमाकेदार जीत से टूर्नामेंट का आगाज, बेंगलुरु को 6 विकेट से दी मात..

कांग्रेस नेता सिसोदिया ने कहा कि उन्हें पार्टी के खर्चे की जानकारी का पूरा अधिकार है, जिस तरह से पुनर्वसु वर्मा की कंपनी टेसू मीडिया लिमिटेड गाजियाबाद को पांच करोड़ से ज्यादा की राशि विज्ञापन के नाम पर दी गई, उस नाम की कोई कंपनी गाजियाबाद में है ही नहीं। कांग्रेस में रुपयों की बंदरबांट का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस पर सवाल उठाना गलत कैसे हो सकता है।वहीं भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान पर कहा कि पूरे देश में कांग्रेस में स्लीपर सेल मौजूद है, जो कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्हें पहले चिन्हांकित कर कांग्रेस से बाहर निकालने की जरूरत है। (Arun Sisodia on Bhupesh)

भूपेश बघेल के बयान से दुख हुआ: दाऊ

उन्होंने कहा कि स्लीपर सेल की बात आ रही है तो उनके इर्द-गिर्द घूमने वाले बहुत से साथी पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं। वहीं सुरेंद्र दास वैष्णव भूपेश बघेल के स्लीपर सेल कहने पर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को अपने कार्यकर्ताओं को इस तरह से नहीं कहना चाहिए था। कही ना कही उनका अहंकार बोल रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कर दिया। भूपेश बघेल प्रदेश में पार्टी के बड़े नेता है। उनके इस बयान से उन्हें बहुत दुख हुआ है। फिलहाल इस पूरे घटना क्रम के बाद सुरेंद्र दास वैष्णव के निवास पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस जवानों की तैनाती कर दी गई है। बता दें कि कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने सुरेंद्र दाऊ के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। साथ ही उनका हाल-चाल जाना। (Arun Sisodia on Bhupesh)

Related Articles

Back to top button