Atiq-Ashraf Ahmed Killed : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी ख़बर

Atiq-Ashraf Ahmed Killed : उत्तर प्रदेश से बहुत ही बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर (Atiq-Ashraf Ahmed Killed) हत्या कर दी गई।

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की आज शनिवार (15 अप्रैल) को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया था।

जानकारी के मुताबिक कुछ लोग वहां आए नारे लगाए और फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में एक पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

जानिए इस घटनाक्रम से जुड़ी बड़ी बातें।

1. गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब दोनों को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तो तभी इस वारदात को अंजाम किया गया।

2. शनिवार सुबह ही अतीक के बेटे असद अहमद का शव प्रयागराज में कसारी मसारी कब्रिस्तान में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दफनाया गया। जबकि उसके साथी गुलाम का शव शिवकुटी स्थित कब्रिस्तान में दफन किया गया।

3. उमेश पाल में हत्याकांड में वांछित अभियुक्त असद अहमद और गुलाम झांसी में विशेष कार्य बल के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए थे। ये घटना उस समय हुई थी, जब अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज की एक अदालत में पेशी हो रही थी।

4. बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल के हत्याकांड के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी गई थी।

5. कब्रिस्तान में अतीक अहमद के रिश्तेदारों और परिचितों को ही दाखिल होने दिया गया और मीडियाकर्मियों को भीतर जाने की अनुमति नहीं दी गई। असद का शव लेकर एंबुलेंस भारी सुरक्षा के बीच सुबह करीब नौ बजे कब्रिस्तान पहुंची। एंबुलेंस में शव के साथ असद का फूफा उस्मान था।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : कलेक्टर-SP ने की मास्क पहनने की अपील, एक हॉस्पिटल को नोटिस जारी

Related Articles

Back to top button