Trending

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग महामंत्री भावेश बघेल पर हमला

Bhavesh Baghel Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग महामंत्री भावेश बघेल पर देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने उनसे और उनके साथी से धक्का-मुक्की की। किसी तरह से भावेश वहां से बचकर निकले, लेकिन कार छूट गई। इस पर बदमाशों ने उनकी कार के शीशे तोड़ डाले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। इसके बाद पुलिस उनकी कार लेकर खरोरा थाने पहुंची और भावेश ने FIR दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें : khairagarh विधानसभा उपचुनाव 2022: मतदान खत्म अब 16 अप्रैल को आएंगे नतीजे 

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता भावेश बघेल सोमवार रात करीब 3 बजे अपने साथी वैभव शुक्ला के साथ कार में ग्राम मेहरसखा से रायपुर लौट रहे थे। अभी वे सिलयारी फाटक के पास पहुंचे थे कि पहले से ही घात लगाए 5-6 लोगों ने सड़क ब्लॉक कर उन्हें रोक लिया। इससे पहले कि भावेश कुछ समझ पाते, बदमाशों ने कार पर हमला कर दिया। इस पर भावेश और वैभव बाहर निकले तो बदमाश उनसे भी धक्का-मुक्की करने लगे।

कहा जा रहा है कि भावेश बघेल (Bhavesh Baghel) का कद लगातार क्षेत्र की राजनीति में बढ़ रहा है। उनकी सक्रियता को देखते हुए करीबियों का मानना है कि धरसींवा से उन्हें विधानसभा के लिए भी दावेदारी कर सकते हैं। इसके चलते उनके विरोधी सक्रिय हो गए हैं और इस तरह के कदम उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जमीन विवाद या किसी रंजिश वश हमले को लेकर भी बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Related Articles

Back to top button