Avatar 2 : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार OTT पर रिलीज हुई जेम्स कैमरून की अवतार 2, यहां देखें

Avatar 2 : जेम्स कैमरून की सभी की सबसे फेवरेट फिल्म ‘अवतार 2’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाहॉल में रिलीज हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। ओटीटी पर इसका प्रिंट काफी अच्छा है यही खास बात है कि इसे आप छोटी स्क्रीन पर भी 4K की अल्ट्रा एचडी क्वॉलिटी में बड़े से आराम से साफ विजुअल के साथ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों का हुआ एलान, 224 सीटों पर 10 मई को होगा मतदान, 13 मई को रिजल्ट

Avatar 2 : 2009 में रिलीज हुई थी पहली फिल्म

दर्शकों को एक बार फिर से ओटीटी पर शानदार विजुअल इफेक्ट्स से भरी नावी की जादुई दुनिया को देखने का मौका मिलेगा। क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की पहली मूवी 2009 में रिलीज हुई थी। ऐसे में फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्र होकर इंतजार कर रहे थे। अगर आप सिनेमाघरों में इस एक्सपीरियंस से चूक गए हैं तो कोई बात नहीं, आप इसे अब OTT पर देख सकते हैं। हालांकि, ओटीटी रिलीज के साथ एक अच्छी और एक बुरी खबर जुड़ी हुई है। वह क्या है चलिए आपको बताते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म देख सकेंगे फिल्म

जानकारी के मुताबिक, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 28 मार्च से अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है। हालांकि, इसे आप आज ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन देखने के लिए आपको पेमेंट करनी पड़ेगी। जी हां फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2) अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम तो हो रही है, लेकिन फ्री में नहीं। इसको ओटीटी प्लेटफ्रॉर्म पर देखने के लिए आपको पेमेंट करनी होगी। क्योंकि ये डायरेक्ट स्ट्रीम नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें : सरकार ने पैन-आधार को लिंक करने की समय सीमा बढ़ाई, अब 31 मार्च तक नहीं बल्कि 30 जून है आखिरी तारीख

Avatar 2 : 4K की अल्ट्रा HD क्वॉलिटी में देख सकेंगे फिल्म

अवतार: द वे ऑफ वॉटर एक साइंस फिक्शन मूवी है। जिसे ‘जेम्स कैमरून’ (James Cameron) ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। ये 2009 में रिलीज ‘अवतार’ की दूसरी किश्त है। इसमें Sam Worthington से Stephen Lang और Zoe Saldana सहित कई स्टार्स हैं। इसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

अच्छी खबर ये कि छोटी स्क्रीन पर आपको 4K की अल्ट्रा HD क्वालिटी और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलेगा। बुरी खबर ये है कि ओटीटी पर इसकी डायरेक्ट स्ट्रीमिंग नहीं है। इसे देखने के लिए आपको इसे खरीदने पड़ेंगे। फ्री में देखने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Related Articles

Back to top button