छत्तीसगढ़ में आज दूसरे दिन भी ईडी की छापेमारी जारी, रायपुर के मेयर के घर ED की दबिश, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

ED Raids : छत्तीसगढ़ में लगातार दूसरे दिन ईडी ने रेड मारी है। मंगलवार को बड़े उद्योगपतियों के यहां ईडी पहुंची थी। कांग्रेस के बड़े नेता और रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर के घर भी बुधवार को ईडी ने दबिश दी है। इसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए ईडी की रेड का विरोध किया है। इसके अलावा ईडी पर कांग्रेस नेताओं को परेशान करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : Avatar 2 : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार OTT पर रिलीज हुई जेम्स कैमरून की अवतार 2, यहां देखें

ED Raids : नगर निगम के मेयर के घर ईडी की रेड

दरअसल बुधवार सुबह 7 बजे के आस पास रायपुर के मेयर एजाज ढेबर के घर ईडी की टीम पहुंची। इसके बाद मेयर के घर मुख्य द्वारा को बंद कर दिया गया। सीआरपीएफ के जवानों को घर के अंदर तैनात किया गया है। ईडी रेड की सूचना मिलते ही कांग्रेस के कार्यकर्ता घर के सामने धरने पर बैठ गए। इसके अलावा कांग्रेस के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रही है। ED के विरोध में यहां कांग्रेसियों की भीड़ जुट रही है। रायपुर मेयर के घर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी पहुंचे हैं। ED के विरोध के बाद यहां सुरक्षाबल बढ़ाया गया है।

कांग्रेस ने लगाए ये आरोप

ईडी के विरोध में धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने एबीपी न्यूज से कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है। हमारे नेता राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है। इधर छत्तीसगढ़ में बीजेपी कमजोर पड़ रही है तो ईडी को सामने कर हमारे नेताओं को परेशान कर रही है। नवरात्रि और रमजान के पर्व में हमारे कई साथी उपवास पर हैं लेकिन ईडी बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रही है। जब तक कार्रवाई नहीं रुकेगी तब तक हम इसी तरह विरोध प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों का हुआ एलान, 224 सीटों पर 10 मई को होगा मतदान, 13 मई को रिजल्ट

ED Raids : छत्तीसगढ़ में लगातार दूसरे दिन ईडी की दबिश

गौरतलब है कि मंगलवार को ईडी ने रायपुर, भिलाई, बिलासपुर ,रायगढ़ समेत कई शहरों में बड़े उद्योगपतियों के यहां रेड की कार्रवाई की गई। बुधवार को भी कई जगह ईडी की टीम पहुंची हुई है। बताया जा रहा है कि शराब कारोबारी और होटल कारोबारी से जुड़े लोगों के यहां ईडी जांच चल रही है। हालांकि इस मामले में अबतक ईडी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button