जल जीवन मिशन के तहत 3 दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण हुआ संपन्न

Balodabazar Residential Training: बलौदाबाजार में जल जीवन मिशन अंतर्गत क्रियान्वयन सहायता एजेंसी (आईएसए) का तीन दिवसीय आवासीय जिला मुख्यालय स्थित निजी होटल में संपन्न हुआ। प्रशिक्षण में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता एम के ठाकुर ने प्रशिक्षण की आवश्यकता और उपयोगिता के बारे में भाग लेने वालों को कर्मचारियों को विस्तृत जानकारी देते हुए अवगत कराया। साथ ही उन्होंने आईएसए से उपस्थित सदस्यों से कहा कि इस योजना का बेहतर क्रियान्वयन हो इसके लिए अपने कार्य को गंभीरता के साथ करें और आपकी कार्यशैली को प्रकृति देने के लिए यह प्रशिक्षण रखा गया है।

यह भी पढ़ें:- Naba Kishore Das : ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, पुलिसकर्मी ने मारी थी गोली

साथ ही उपस्थित आईएसए के सदस्यों से उनके चरण बद्ध कार्यों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान सहायक अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी उपखंड आरके ध्रुव भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम संचालन सुरेश वाकडे,यूनिसेफ डिस्ट्रिक्ट एसोसिएट प्रिंस साहू,परियोजना समन्वयक आईएसए उत्कर्ष कावले, परियोजना समन्वयक आईईसी मनोज कुमार राठौर और परियोजना समन्वयक सी डी एटी राजकुमार कोसले ने किया। (Balodabazar Residential Training)

परियोजना समन्वयक मंजू गायकवाड डब्ल्यू क्यूएमआईएस,परियोजना समन्वयक फाइनेंस कोमल उत्तराधी ने किया, जिसमें समर्थन ग्रुप से मनीष झा और अनिल कुमार बंजारे, प्रमोद कुमार साहू, हरीश साहू द्वारा आईएसए के सदस्यों को जल जीवन मिशन में उनकी भूमिका और कार्य के बारे में जानकारी दी गई। (Balodabazar Residential Training)

Related Articles

Back to top button