Bengaluru Cafe Blast : NIA ने रामेश्वरम कैफे में बम रखने के आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम, फोटो जारी

Bengaluru Cafe Blast : बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के मामले में एनआइए की टीम लगातार जांच कर रही है। अब एनआइए (NIA) ने रामेश्वरम कैफे में बॉम्ब रखने वाले या रामेश्वर कैफे ब्लास्ट के आरोपी की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। रामेश्वरम कैफे में एक मार्च की दोपहर में जोरदार धमाका हुआ था। इसमें करीब नौ लोग घोयल हो गए थे।

यह भी पढ़े :- Mahtari Vandan Yojana : महतारियों को झटका, कल नहीं आएंगे बैंक खातों में पैसे, पढ़े पूरी खबर

रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के मामले में गृह मंत्रालय की ओर से एनआइए को जांच सौंपी गई है। रामेश्वरम ब्लास्ट मामले में एक सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध आरोपी नजर आया है। आरोपी ने मुखौटा और चश्मा पहना हुआ है। संदिग्ध की चालढाल से वह काफी तेजी से उस क्षेत्र से निकलता नजर आ रहा है। ऐसे में टीम उसकी तलाश कर रही है।

बता दें कि बेंगलुरु के इस चर्चित कैफे में 1 मार्च को लंच के दौरान ब्लास्ट हुआ था। इस धमाके में 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। हालांकि सभी की जान बचा ली गई। इस मामले की जांच आगे बढ़ी तो सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि धमाके से करीब एक घंटे पहले एक युवक कैफे में आया था। वह कुछ ही मिनट वहां ठहरा और फिर एक बैग छोड़कर निकल गया था। माना जा रहा है कि उस बैग में ही आईईडी था, जिसमें टाइमर सेट किया गया था। आरोपी ने कैफे में एक प्लेट इडली का ऑर्डर दिया था, लेकिन प्लेट तैयार होने से पहले ही वहां से निकल गया। (Bengaluru Cafe Blast)

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही एजेंसी ने उसका एक स्केच तैयार किया है और उसकी तस्वीर जारी की गई है। आरोपी की उम्र 30 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। वह लंबा और पतला सा शख्स है। सीसीटीवी को खंगालने पर यही शख्स कुछ देर पहले मास्क लगाए हुए दिखता है। लेकिन एनआईए ने जो स्केच जारी किया है, उसमें उसका पूरा चेहरा है। (Bengaluru Cafe Blast)

Related Articles

Back to top button