Trending

Bhabiji Ghar Par Hai: भाभी जी घर पर हैं शो के इस एक्टर की मौत, क्रिकेट खेलते हुए अचानक नीचे गिरे

Bhabiji Ghar Par Hai: एंड टीवी के भाभी जी घर पर हैं शो के मलखान सिंह यानी दीपेश भान की मुंबई में मौत हो गई है। दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े थे। इसके बाद उनकी नाक से खून बहने लगा, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार देर रात उन्होंने अपने शो की शूटिंग भी की थी। दीपेश फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव थे और शनिवार सुबह वो जिम से आने के बाद क्रिकेट खेलने गए थे। एक्टर के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। साथ ही शो में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा कि ‘हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।’

यह भी पढ़ें:- Sone Ke Dam: सस्ता सोना खरीदने का अच्छा मौका, 5 महीनों में पहली बार 50 हजार कम में मिल रहे जेवर

वहीं अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने बताया कि वे भी दीपेश वाली बिल्डिंग में ही रहती है। पहले बताया गया था कि उनकी मौत हार्ट फेल होने के कारण हुई है, लेकिन अभी इन्फॉर्मेशन आई है कि दीपेश की मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ है। वो सुबह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे और ग्राउंड पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे। शो के प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर कोहली ने कहा कि हम अपने प्रिय दीपेश भान के अचानक निधन से बेहद दुखी हैं। दीपेश शो के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक थे। वो बिल्कुल हमारी फैमिली जैसे थे। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स को हमारी सवेंदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। (Bhabiji Ghar Par Hai)

बता दें कि दीपेश भान ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। दीपेश ने भाबी जी घर पर हैं शो से पहले ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘FIR’, बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था। 2007 में आई फिल्म ‘फालतू ऊटपटांग चटपटी कहानी’ में भी उन्होंने काम किया था। साथ ही वो आमिर खान के साथ T-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे। (Bhabiji Ghar Par Hai)

दीपेश भान के निधन की खबर सुनकर उनकी साथी कविता कौशिक ने भी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं। एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार फिट आदमी था, जिसने कभी भी शराब नहीं पीया, धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने पत्नी को छोड़ दिया। एक साल के बच्चे, माता-पिता और हम सब को छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button