रामनवमी के दिन बड़ा हादसा , नदी में नहाने गईं 5 बच्चियां डूबीं, 2 की मौत

Accident in Jharkhand: झारखण्ड के चतरा जिले में रामनवमी के दिन बड़ा हादसा हो गया. एक नदी में नहाने के लिए गईं 5 बच्चियां डूब गईं. इसमें 2 की मौत हो गई. 3 बच्चियों को बचा लिया गया. सभी बच्चियां हंटरगंज प्रखंड के डाहा गांव की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़े :- देश से नक्सलवाद को उखाड़ फेंकेंगे: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

बताया गया है कि सिंचाई के लिए नदी में गड्ढा खोदा गया था. उसी गड्ढे में बच्चियां स्नान करने के लिए उतर गईं. इस दौरान 5 बच्चियां उसमें डूबने लगीं. 3 बच्चियों को तो बचा लिया गया, लेकिन 2 की मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड के डाहा गांव में हादसा बुधवार (17 अप्रैल) को हुआ. मृतक बच्चियों की पहचान डाहा गांव की 10 वर्षीय शिवानी कुमारी और 6 वर्षीय देवंती कुमारी के रूप में हुई है. दोनों बच्चियां बच्ची गांव के अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए वहां पहुंचीं थीं. (Accident in Jharkhand)

नहाने के दौरान 5 बच्चियां डूबने लगीं. इनमें से 3 बच्चियां किसी तरह बाहर निकल आईं, लेकिन 2 की डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली. रामनवमी के त्योहार के दिन 2 बच्चियों की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. लोग गमगीन हैं. त्योहार का उल्लास फीका पड़ गया है. (Accident in Jharkhand)

Related Articles

Back to top button