Salman Khan Firing Case : सलमान खान से मुलाकात के बाद CM शिंदे ने ‘लॉरेंस बिश्नोई को खत्म’ करने की कसम खाई

Salman Khan Firing Case : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की और रविवार सुबह मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो लोगों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया।

बैठक के बाद, एकनाथ शिंदे ने भी मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और “लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने” की कसम खाई। एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा “मुंबई में कोई गैंग (युद्ध) नहीं है। अंडरवर्ल्ड का मुंबई में कोई स्थान नहीं है। ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है। एकनाथ शिंदे ने कहा, हम इस (लॉरेंस) बिश्नोई (गिरोह) को खत्म कर देंगे ताकि कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके।

यह भी पढ़े :- नक्सलियों ने फिर की BJP नेता की हत्या, 1 साल में 11 नेताओं को उतारा मौत के घाट

उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है क्योंकि उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी हुई थी। शिंदे ने कहा, “मैंने सलमान खान को आश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है और उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी मुंबई में ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे। (Salman Khan Firing Case )

सलमान खान को मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई
रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स को सलमान खान के घर की ओर फायरिंग करते देखा गया। पुलिस के अनुसार, पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं – जिनमें से एक दीवार पर और दूसरी खान के आवास की गैलरी में लगी। मुंबई पुलिस ने घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया – विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21)।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्हें मुंबई लाया गया और मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। शिंदे ने कहा, “पुलिस जांच कर रही है और सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस पता लगाएगी कि घटना के पीछे कौन है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गोलीबारी की घटना के कुछ घंटों बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से हमले की जिम्मेदारी ली और सलमान खान को चेतावनी दी कि यह सिर्फ “ट्रेलर” था। (Salman Khan Firing Case )

Related Articles

Back to top button