Bollywood News : जानी मानी एक्ट्रेस का हुआ निधन, फर्श पर गिरी और चली गई जान, सेलेब्स में सनसनी

Whatsaap Strip

नई दिल्ली : अब एक और दिल दुखाने वाली खबर सामने आई है, 40 वर्षीय एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) का रविवार को अचानक निधन हो गया है, वह काफी असहज महसूस कर रही थीं और निधन से कुछ ही देर पहले अचानक निढाल होकर जमीन पर गिर पड़ी थीं।

तमिल टीवी शो ‘मेट्टी ओली’ में उमा की मां का किरदार निभाने वाली शांति विलियम्स ने उमा के निधन पर कहा, ‘उमा माहेश्वरी मेरे लिए एक बेटी की तरह हैं, उनकी मौत के बारे में सुनकर मैं शॉक्ड रह गई। मुझे नहीं पता कि भगवान इतनी कम उम्र में जीने वाले लोगों को क्यों ले जाते हैं। जब हम ऐसी चीजें होते हुए देखते हैं तो कई बार ईश्वर के अस्तित्व पर शक हो जाता है।

यह भी पढ़ें : CBSE ने जारी की 10वीं व 12वीं की परीक्षा समय सारिणी, पढ़ें पूरी खबर

एक्ट्रेस चित्रा वीजे कुछ महीने पहले ही हमें छोड़कर चली गईं और हम अभी इस घटना को नहीं भुला पाए थे और इसी बीच अब अचानक उमा भी चली गई हैं।उन्होंने कहा, ‘हमें यह भी बताया गया कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं।’ उमा के परिवार में उनके पति मुरुगन हैं, जो एक पशु चिकित्सक हैं, कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर उमा के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है।

Related Articles