भाजपा का भूपेश पर बड़ा हमला, सौम्या नवाज अकबर ढेबर सबके मुखिया भूपेश बघेल

Chhattisgarh Politicsभारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री भरत वर्मा ने आज शाम पार्टी के लोकसभा चुनाव कार्यालय महाजन बाड़ी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पूर्व अधिकारी सौम्या चौरसिया की गिरफ़्तारी पर वे खामोश क्यों है?

यह भी पढ़े :- कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह: PM नरेंद्र मोदी

बार-बार सौम्या चौरसिया की जमानत रद्द हो रही हैं वह आपकी उपसचिव रही हैं ऐसे यह संभव ही नहीं हैं की इस भ्रष्टाचार में आप लिप्त नहीं हैं। (Chhattisgarh Politics)

1. वर्मा ने कहा की भूपेश बघेल बताए छत्तीसगढ़ की गरीब जनता से हुई लूट में कितना प्रतिशत भूपेश बघेल का हैं, और कितना प्रतिशत सौम्या का भूपेश बघेल बताए?

2. चाहे नवाज खान हो या सौम्या चौरसिया या फिर अनिल टूटेजा या फिर विनोद वर्मा या आपके विभाग के अधिकारी समीर विश्नोई ये सभी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में या तो जेल में हैं या तो बेल पर और इनसे आपका सीधा संबंध रहा है तो क्या आप इन सबके ऊपर लगे आरोपों में हिस्सेदार नहीं हैं।

3. अगर हिस्सेदारी नहीं है, तो इन सबकी वकालत क्यों की लगातार आपके बयान आते रहें की आप इनके साथ में खड़े रहें।

4. जब शुरुवाती दौर में सौम्या चौरसिया, समीर विश्नोई की गिरफ़्तारी हुई तब आपने चीख-चीख कर उनके निर्दोष होने के दावे किए लेकिन आज लगभग 16 से 18 महीने हो गए उन्हे कोर्ट ने जमानत नहीं दी हैं,अब मौन क्यो है?

5. मुख्यमंत्री रहते अपनी ही जनता से लूट पर अपने कार्यवाही करने की जगह भ्रष्टाचारियों का साथ दिया क्या आप इस पर शर्मिंदा नहीं हैं?

यह सवाल करते हुए भरत वर्मा ने कहा ये सभी तथ्य बताते हैं की छत्तीसगढ़ के आदिवादियों, अनुसूचित जाति के साथियों पिछड़े वर्ग के लोगों के हक पर जो डाका डाला गया, उसमें भूपेश बघेल भी एक पार्टनर रहे, ऐसे में भूपेश बघेल को वोट देना यानि छत्तीसगढ़ को लूटने वाले नवाज खान, सौम्या चौरसिया, समीर विश्नोई को वोट देना। (Chhattisgarh Politics)

Related Articles

Back to top button