Trending

Bomb Threat: राजधानी के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, निरीक्षण में जुटी टीम

Bomb Threat: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के 7 निजी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat) मिली है। स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम स्कूलों का निरीक्षण करने में जुट गई है। हालांकि अभी तक स्कूलों में कुछ भी नहीं मिला है। बता दें कि अभी CBSE स्कूलों में 12वीं की टर्म-टू की परीक्षाएं चल रही है। ऐसे में धमकी भरे ईमेल के मिलने से हड़कंप जैसी स्थिति बन गई है। हालांकि बताया जा रहा है कि ये धमकी झूठी है।

यह भी पढ़ें:- Congress Chintan Shivir: कांग्रेस के चिंतन शिविर का पहला दिन आज, जानिए दिग्गजों ने क्या-क्या किया ‘चिंतन’

जिला शिक्षा अधिकारी नितिन सक्‍सेना ने बताया कि कोलार DPS, ओरिएंटल स्कूल, सागर पब्लिक स्कूल, सेंट जोसेफ कोएड स्कूल, आनंद विहार स्‍कूल और सेज स्‍कूल को ईमेल भेजते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्कूलों में जांच जारी है। क्राइम ब्रांच के SP शैलेंद्र चौहान ने बताया कि कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat) मिली है। इसका ईमेल एड्रेस रशियन नाम से है। उन्होंने बताया कि ईमेल कहां से किया गया, इसका सोर्स क्या है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही स्कूलों में बम निरोधक दस्ता, डाग स्क्वाड टीम को भेजकर जांच कराई जा रही है।

SP ने दी मामले के बारे में जानकारी

SP ने कहा कि अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। स्‍कूलों को भेजे गए ई-मेल में धमकी देने वाले ने लिखा कि ‘स्कूल में 2 शक्‍तिशाली बम रखे गए हैं, तुरंत पुलिस को कॉल करो। ये कोई मजाक नहीं। मैं फिर कह रहा हूं कि ये कोई मजाक नहीं है। सैकड़ों जिंदगियां मौत के मुहाने पर लटक रही हैं। फुर्ती दिखाओ। अब भी समय है। अभी भी समय है। वरना सब कुछ तबाह हो जाएगा। फिर मत कहना कि चेतावनी नहीं दी। अब सब कुछ तुम्हारे हाथ में है।’ मामला सामने आने के बाद साइबर पुलिस ईमेल भेजने वाले का सुराग तलाशने में जुटी है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक धमकी झूठी निकली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button