BREAKING : विराट और अनुष्का की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म करने की दी थी धमकी

Whatsaap Strip

नई दिल्ली : टीम इंडिया के विराट कप्तान कोहली की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी की पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया हैं। आरोपी की आयु 23 वर्ष है जिसे मुंबई पुलिस की साइबर सेल की टीम ने बुधवार को पकड़ा। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति का नाम रामनागेश अकुबाथिनी है। उसने IIT हैदराबाद से बीटेक किया है और पेशे से इंजीनियर है। वो कुछ समय पहले तक फूड डिलीवरी एप के लिए काम करता था।

इसे भी पढ़े:मिशन उत्तरप्रदेश: कांग्रेस के निशाने में योगी सरकार, सोनिया के घर में बुलाई बैठक, CM भूपेश सहित ये दिग्गज मौजूद

पाक के खिलाफ मैच हारने पर मिली थी धमकी

टीम इंडिया T-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। पहले मैच में पाकिस्तान और इसके बाद न्यूजीलैंड ने भी भारत को मैच में हरा दिया था। इसके बाद कोहली और बाकी प्लेयर्स आलोचकों के निशाने पर आ गए थे।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने विरोध की सीमा पार करते हुए खिलाड़ियों के परिवारों को भी टारगेट करना शुरू कर दिया था। 24 अक्टूबर को टीम इंडिया पहले मैच में पाकिस्तान से हार गई थी। इसके बाद एक सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली की बेटी वामिका के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दुष्कर्म की धमकी दी गई थी। आरोपी ने ट्वीट करने के बाद अकाउंट डिलीट कर दिया था।

Related Articles