मिशन उत्तरप्रदेश: कांग्रेस के निशाने में योगी सरकार, सोनिया के घर में बुलाई बैठक, CM भूपेश सहित ये दिग्गज मौजूद

Whatsaap Strip

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव पर देश की सभी प्रमुख राजनीतिक पार्टियों की निगाहें टिकी हुई है. ऐसे में यह चुनाव काफी अहम माना जा रहा है. कांग्रेस पार्टी ने भी यूपी चुनाव में जीत के लिए कमर कस ली है. यही वजह है कि योगी सरकार पर कांग्रेस लगातार हमलावर है।

इसे भी पढ़े:आज प्रदेश के एक-दो स्थानों पर हो सकती है हल्की बारिश, गरज-चमक की संभावना

यूपी चुनाव को देखते हुए आज सोनिया गांधी के घर एक अहम बैठक बुलाई गई है।बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए. माना जा रहा है कि इस बैठक में योगी सरकार को घेरने की विस्तार से रणनीति बन सकती है. इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जा सकती है.

इसे भी पढ़े:शॉर्ट फ़िल्म फेस्टिवल समारोह 2021 : “ शूट फ़ॉर लीगल अवरनेस ” के जरिए कानूनी अधिकारों के प्रति जागरूकता का एक सराहनीय प्रयास

बता दें कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार सक्रिय हैं. यूपी के अलग-अलग क्षेत्रों में रैली व सभा के माध्यम से योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार के चुनाव में उत्तरप्रदेश में किस पार्टी का डंका बजता है?

Related Articles