रेप के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, CM बोले – कोई भी अपराधी बचेगा नहीं

भोपाल : मध्य प्रदेश के सतना में एक नाबालिग लड़की के साथ निर्भया जैसा गैंगरेप (Gang Rape Like Nirbhaya) का मामला सामने आया है. अब प्रशासन ने रेप के दोनों आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलवा दिया है. जानकारी के मुताबिक, एक आरोपी का घर गिरा दिया गया है, वहीं दूसरे आरोपी के घर को बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है. इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़े :- Muharram 2023 : मुहर्रम के जुलूस में हाइटेंशन तार में सटा ताजिया, करंट लगने से 4 लोगों की मौत

दोनों आरोपियों के मकान गिराने आज सुबह-सुबह प्रशासन जेसीबी के साथ पहुंचा. हालांकि, आरोपियों के परिजन मिन्नतें और न्याय की मांग करते रहे. लेकिन, बुलडोजर की कार्रवाई को प्रशासन ने नहीं रोका. आरोपियों के नाम रवि चौधरी और अतुल बढोलिया हैं. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कोई भी अपराधी बचेगा नहीं – मुख्यमंत्री

वहीं, इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इस कांड से वह व्यथित हैं. प्रशासन को निर्देश दिया गया है कि पीड़िता के समुचित इलाज की व्यवस्था हो. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. (Gang Rape Like Nirbhaya)

शरीर को जगह-जगह से दांत से नोंच डाला

आरोपियों ने बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं. उसके शरीर को जगह-जगह से दांत से नोंच डाला. यही नहीं, उसके प्राइवेट पार्ट को लाठी से प्रहार कर जख्मी कर दिया. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दोनों आरोपी बच्ची को बहला-फुसला कर पास की पहाड़ी पर ले गए थे. यहीं पर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. (Gang Rape Like Nirbhaya)

वहीं, इस घटना पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया कि मैहर में बच्ची के साथ रेप की घटना की जितनी भी निंदा की जाए, कम है. प्रदेश सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम रही है.

Related Articles

Back to top button