CG NEWS : अरपा नदी में डूबने से 3 बहनों की मौत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अरपा नदी (Arpa River) अवैध रेत खनन ने आखिरकार तीन मासूमों की जान ले ली। एक ही घर की तीन बहने सोमवार को सुबह नहाने गई हुई थी। अचानक उनका पैर फिसला और वे नदी की गहराई में समा गई। इन मासूम बहनों की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए और लासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे में चक्काजाम कर दिया है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

यब भी पढ़े :- Crime News : बेटे-बहू ने टार्च से हमला कर मां को उतारा मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बिलासपुर कोरबा नेशनल हाईवे जाम कर दिया। लोगों ने कहा कि नदी में जगह-जगह अवैध खुदाई की गई है। बारिश के बाद नदी में पानी आ गया। इससे कहां कितनी गहराई इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया। यही वजह है कि तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। लोगों ने खनिज विभाग के जिम्मेदारों को दोषी ठहराते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है। (Arpa River)

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेंदरी निवासी पूजा पटेल (18) अपनी छोटी बहन रितू पटेल (14) व चचेरी बहन धनेश्वरी पटेल (11) सोमवार की सुबह नहाने अरपा नदी गई थीं। तीनों बहनें सेंदरी रेत घाट के पास नहा रही थीं। तभी अचानक धनेश्वरी गहरे पानी में चली गई। जिसे बचाने के चक्कर में रितु और पूजा भी गहराई में समा गईं और तीनों की मौत हो गई। (Arpa River)

इस हादसे की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तब उन्होंने अपने स्तर पर बच्चियों की तलाश शुरू की। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस के साथ ही एसडीआरएफकी टीम को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने तीनों बच्चियों के शव को बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button